डोईवाला: स्वामी राम के 27 वे महासमाधि दिवस पर हुई श्रद्धांजलि सभा

डोईवाला: स्वामी राम के 27 वे महासमाधि दिवस पर हुई श्रद्धांजलि सभा

उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश की सबसे पहले खबरें जानने के लिए हमारे न्यूज़ ही चैनल. News Portal uk सब्सक्राइब जरूर करें .ख़बरों और विज्ञापन के लिए संपर्क करें – 9634912113,- 8057536955 न्यूज़ पोर्टल, उत्तराखंड के यूट्यूब चैनल में सभी विधान सभा स्तर पर संवाददाता\विज्ञापन संवाददाता, ब्यूरो चीफ की आवश्यकता

रिपोर्टर – आशीष यादव

स्थान -डोईवाला

डोईवाला के जोलीग्रान्ट में स्थित स्वामी राम हिमालयन यूनिवर्सिटी के संस्थापक स्वामी राम के 27 वे महा समाधि दिवस पर आराधना व श्रद्धांजलि सभा कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे पदमश्री स्वामी श्री भारत भूषण और संस्थान के कुलाधिपति डॉ विजय धस्माना ने स्वामी राम जी को पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि देकर कार्यक्रम की शुरुआत की।

कार्यक्रम मे स्वामी राम मानवता सेवा सम्मान 2023 इस बार राजस्थान की सामाजिक संस्था तरुण भारत संघ के प्रमुख जल पुरुष राजेंद्र सिंह को दिया गया।

पुरुस्कार में 10 लाख रुपए नकद, गोल्ड मेडल और स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया।कार्यक्रम में स्वामी राम हिमालयन ट्रस्ट के तमाम लोगों को उत्कृष्ट कार्य करने पर सम्मानित किया गया।

पदमश्री स्वामी श्री भारत भूषण और संस्थान के कुलाधिपति डॉ विजय धस्माना ने कहा कि स्वामी जी नें देश को नहीं बल्कि पूरी दुनिया को हिमालय जैसा संस्था देकर जो मानव हित का कार्य किया वह अविस्मरणीय है।