रेल हादसे में मारे गए भारतीय सेना के जवान प्रदीप का सैन्य सम्मान के साथ हुआ संस्कार

रेल हादसे में मारे गए भारतीय सेना के जवान प्रदीप का सैन्य सम्मान के साथ हुआ संस्कार

उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश की सबसे पहले खबरें जानने के लिए हमारे न्यूज़ चैनल. News Portal uk को सब्सक्राइब करें .ख़बरों और विज्ञापन के लिए संपर्क करें – 9634912113,- 8057536955 न्यूज़ पोर्टल, उत्तराखंड के यूट्यूब चैनल में सभी विधान सभा स्तर पर संवाददाता\विज्ञापन संवाददाता, ब्यूरो चीफ की आवश्यकता है

रिपोट-लक्ष्मण बिष्ट

स्थान-लोहाघाट

राजस्थान के चूरू मे ट्रेन हादसे में मारे गए भारतीय सेना के आर्टलरी में तैनात जवान प्रदीप बोहरा का पार्थिव शरीर सोमवार को उनके गांव तपनीपाल (चंपावत) पहुंचा। जहां सैन्य सम्मान के साथ उन्हे अंतिम विदाई दी गई।

मालूम हो चंपावत जिले के खेतीखान के तपनीपाल निवासी आर्टलरी यूनिट बाड़मेर (राजस्थान) में तैनात जवान प्रदीप बोहरा शुक्रवार को छुट्टी लेकर घर आ रहा था। चुरु में चलती ट्रेन से उनका पैर फिसलने से उनकी की मौत हो गई थी। सोमवार सुबह प्रदीप का पार्थिव शरीर उसके गांव तपनीपाल पहुंचा। जहा सैनिक का अंतिम संस्कार गुप्तेश्वर श्मशान घाट में किया गया।

जहां पिथौरागढ़ से आई सेना की टुकड़ी ने अंतिम सलामी दी। प्रदीप के चाचा केशव बोहरा ने चिता को मुखाग्नि दी। वही प्रदीप के निधन से परिजन अपनी सुधबुध खोए हुए हैं।

अंतिम संस्कार में विधायक खुशाल सिंह अधिकारी, पूर्व विधायक पूरन सिंह फत्र्याल, सतीश पांडेय, ग्राम प्रधान भरत बोहरा, सुरेंद्र सिंह ,बबलू देऊ आदि कई लोग मौजूद रहे। वही युवा प्रदीप की मौत से पूरे खेतीखान क्षेत्र में शोक की लहर है