जीजीआईसी काकड़ में रिक्त पद नहीं भरे तो होगा आंदोलन

जीजीआईसी काकड़ में रिक्त पद नहीं भरे तो होगा आंदोलन

उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश की सबसे पहले खबरें जानने के लिए हमारे न्यूज़ चैनल. News Portal uk को सब्सक्राइब करें .ख़बरों और विज्ञापन के लिए संपर्क करें – 9634912113,- 8057536955 न्यूज़ पोर्टल, उत्तराखंड के यूट्यूब चैनल में सभी विधान सभा स्तर पर संवाददाता\विज्ञापन संवाददाता, ब्यूरो चीफ की आवश्यकता है

रिर्पोट:लक्ष्मण बिष्ट

स्थान -चंपावत

जीजीआईसी काकड़ में रिक्त पदों की नियुक्ति न होने पर ग्रामिणो ने आंदोलन चेतावनी दी है चंपावत जिले के बाराकोट के जीजीआईसी काकड़ में प्रवक्ताओं की कमी को लेकर अभिभावकों ने प्रदर्शन किया।

उन्होंने जल्द रिक्त पदों की नियुक्ति न होने पर उग्र आंदोलन की चेतावनी दी।शुक्रवार को जीजीआईसी काकड़ में प्रधानाचार्य ममता पाटनी की अध्यक्षता पर अभिवावक संघ की बैठक हुई।

बैठक में सर्वप्रथम सर्वसम्मति से प्रिया पंत‌ अध्यक्ष, ममता पाटनी उपाध्यक्ष, हेमा देवी कोषाध्यक्ष, सुमन लता मुरारी सचिव, भुवन लाल मंत्री, उपमंत्री मीना देवी और संरक्षक प्रहलाद सिंह अधिकारी को चुना गया। अभिभावकों ने स्कूल में 15 साल से स्थाई प्रधानाचार्य का पद रिक्त है

और इसके साथ ही अंग्रेजी प्रवक्ता, भूगोल, भौतिक विज्ञान, हिन्दी, जीव विज्ञान, राजनीतिक विज्ञान, सहायक अध्यापक अंग्रेजी,अनुसेवक आदि के पद रिक्त चल रहे हैं। संरक्षक अधिकारी ने कहा कि उन्होंने प्रवक्ताओं की मांग के लिए डीएम और सीईओ से मांग की है।

उन्होंने कहा कि जल्द अगर रिक्त पदों पर नियुक्ति न हुई तो समस्त अभिभावकों के साथ आंदोलन के लिए बाध्य होंगे। इस मौके पर उप जेष्ठ प्रमुख नंदा बल्लभ बगौली, हेमा जोशी, शांति जोशी, मीना देवी, पुष्पा देवी, सरस्वती देवी,दयाल सिंह, मुकेश सिंह, भुवन सिंह आदि मौजूद रहे।