पोखरी गांव में बकरी चुगाने गए युवक पर भालू ने किया  हमला घायल का सामुदायिक स्वास्थ्य से जिला अस्पताल किया रेफर

पोखरी गांव में बकरी चुगाने गए युवक पर भालू ने किया हमला घायल का सामुदायिक स्वास्थ्य से जिला अस्पताल किया रेफर

उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश की सबसे पहले खबरें जानने के लिए हमारे न्यूज़ चैनल. News Portal uk को सब्सक्राइब करें .ख़बरों और विज्ञापन के लिए संपर्क करें – 9634912113,- 8057536955 न्यूज़ पोर्टल, उत्तराखंड के यूट्यूब चैनल में सभी विधान सभा स्तर पर संवाददाता\विज्ञापन संवाददाता, ब्यूरो चीफ की आवश्यकता है

रिपोर्ट भगवान सिंह

स्थान -पौड़ी

पौड़ी जिले क्षेत्र के कल्जीखाल ब्लॉक के पूर्वी मनियारस्यूं के पोखरी गांव से भालू के हमले में एक 20 वर्षीय युवक के घायल होने का मामला सामने आया है। घायल को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र घंड़ियाल में प्राथमिक उपचार के बाद जिला चिकित्सालय पौड़ी रेफर कर दिया गया है।

ग्रामीणों से मिली जानकारी के अनुसार पोखरी गांव से सटे जंगल में 20 वर्षीय युवक हिमांशु 57 वर्षीय सुरेंद्र सिंह रावत के साथ बकरी चुगाने के लिए गया था। बताया कि बकरी चुगते हुए ग्रामीण सुरेंद्र सिंह रावत कुछ आगे निकल गया। कितने में युवक हिमांशु पर भालू द्वारा हमला कर दिया गया।

ग्रामीण सुरेंद्र सिंह रावत ने बताया कि हो हल्ला करने के बाद किसी तरह से युवक हिमांशु को छोड़ भालू भाग गया। लेकिन घटना में युवक बुरी तरह घायल हो गया। जिसको की प्राइवेट वाहन से ग्रामीणों व परिजनों द्वारा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र घांड्याल में भर्ती कराया गया। जहां उसका प्राथमिक उपचार किया जा रहा है।

चिकित्सालय में वन विभाग की टीम भी मौजूद है। जानकारी देते हुए वन बीट अधिकारी पद्मेंद्र सिंह रौथाण व वनीकरण चौकीदार दीपक सिंह ने बताया कि युवक के जबड़े, कान के नीचे, सर पर और कमर पर चोटें आई हैं। जिनको की सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र घंड़ियाल में प्राथमिक उपचार के बाद जिला चिकित्सालय भेज दिया गया है।

डीएफओ गढ़वाल डीएफओ गढ़वाल स्वप्निल अनिरुद्ध ने बताया कि चिकित्सकों द्वारा घायल का अभी उपचार किया जा रहा है।