31 दिसंबर 2023 को इशरतुल्ला सैफी जी की अध्यक्षता और सुलेमान मालिक के संचालन में भीम आर्मी की सभा का किया गया आयोजन

31 दिसंबर 2023 को इशरतुल्ला सैफी जी की अध्यक्षता और सुलेमान मालिक के संचालन में भीम आर्मी की सभा का किया गया आयोजन

उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश की सबसे पहले खबरें जानने के लिए हमारे न्यूज़ चैनल. News Portal uk को सब्सक्राइब करें .ख़बरों और विज्ञापन के लिए संपर्क करें – 9634912113,- 8057536955 न्यूज़ पोर्टल, उत्तराखंड के यूट्यूब चैनल में सभी विधान सभा स्तर पर संवाददाता\विज्ञापन संवाददाता, ब्यूरो चीफ की आवश्यकता है

ब्यूरो रिपोर्ट

स्थान – हल्द्वानी

31 दिसंबर 2023 को इशरतुल्ला सैफी जी की अध्यक्षता और सुलेमान मालिक के संचालन में भीम आर्मी की एक सभा का आयोजन किया गया जिसके मुख्य अतिथि जी आर टम्टा जी थे। सभा का उद्देश्य 4 माह पूर्व दुकान मालिक ने सामान सहित पूरा टीनशेड गायब कर दिया था।

जिसकी शिकायत भोटिया पड़ाव पुलिस चौकी इंचार्ज, हल्द्वानी कोतवाली और एस एस पी महोदय तक से की गई परंतु क्राइम केस होने के बाद भी अपराधी के खिलाफ पुलिस प्रशासन द्वारा 4 माह में भी एफ आई आर तक दर्ज नहीं की गई। भीम आर्मी के नगर उपाध्यक्ष तस्लीम ख़ान को पुलिस प्रशासन से न्याय दिलाने के लिए संवैधानिक तरीके से आंदोलन करने पर चर्चा की गई। फैसला लिया गया कि एक सप्ताह में यदि पुलिस द्वारा उचित कार्यवाही नही की जाती है

तो पुलिस प्रशासन के खिलाफ भीम आर्मी के कार्यकर्ता धरना प्रदर्शन के माध्यम से आंदोलन शुरू करेंगे। यदि जरूरत पड़ी तो चंद्रशेखर आजाद और प्रदेश अध्यक्ष से भी वार्ता की जाएगी। किसी भी हालत में अन्याय बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उपरोक्त के अलावा 2024 के चुनावों पर भी कार्यकर्ताओं ने अपने विचार रखे।

प्रेमा आर्य ने भीम आर्मी की महिलाओं को जोड़ने और नशे के खिलाफ अपने विचार रखे। सभा में जी आर टम्टा, सिराज अहमद, नफीस अहमद खान, बी एस पी जिलाध्यक्ष जगदीश कुमार टम्टा, प्रमिला देवी, मोहनी देवी, सरोजनी देवी, मीना खातून, सुंदरलाल बौद्ध, गजेंद्र पाल सिंह, तहसीन खान, शाकिर खान, मोहनलाल आर्य, जीतराम, हरीश लोधी आदि उपस्थित थे।