फ्रेशर पार्टी की परमिशन न मिलने से नाराज छात्र धरने पर बैठे

फ्रेशर पार्टी की परमिशन न मिलने से नाराज छात्र धरने पर बैठे

उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश की सबसे पहले खबरें जानने के लिए हमारे न्यूज़ चैनल. News Portal uk को सब्सक्राइब करें .ख़बरों और विज्ञापन के लिए संपर्क करें – 9634912113,- 8057536955 न्यूज़ पोर्टल, उत्तराखंड के यूट्यूब चैनल में सभी विधान सभा स्तर पर संवाददाता\विज्ञापन संवाददाता, ब्यूरो चीफ की आवश्यकता है

रिपोट -अशोक सरकार

स्थान -खटीमा

खटीमा महाविद्यालय में फ्रेशर पार्टी की परमिशन न मिलने से आक्रोशित एबीपी के छात्र धरने पर बैठ गए तो वहीं एनएसयूआई के छात्र महाविद्यालय में फ्रेशर पार्टी की परमिशन दिए जाने के विरोध में नजर आए।

दोनों पक्षों के बीच संघर्ष की संभावना को देखते हुए महाविद्यालय प्रशासन ने स्थानीय पुलिस प्रशासन को स्थिति से अवगत कराया जिसके बाद खटीमा कोतवाली उप निरीक्षक अशोक कुमार अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंच गए और दोनों पक्षों को समझा बूझकर एक दूसरे से दूर किया।

वही इस मामले में एबीपी संगठन के छात्रों ने महाविद्यालय प्रशासन पर छात्रों को फ्रेशर पार्टी की परमिशन न देने की मनमानी करने का आरोप लगाया तो

वहीं एनएसयूआई के छात्रों ने विद्यालय में फ्रेशर पार्टी से ज्यादा प्राचार्य नियुक्त किए जाने की मांग उठाए जाने की बात कही।