चंपावत:मुख्यमंत्री धामी ने चंपावत जिले को दी टनकपुर देहरादून रेल सेवा की सौगात मुख्यमंत्री के मॉडल ज़िले में जुड़ी विकास की एक और नयी कड़ी।

चंपावत:मुख्यमंत्री धामी ने चंपावत जिले को दी टनकपुर देहरादून रेल सेवा की सौगात मुख्यमंत्री के मॉडल ज़िले में जुड़ी विकास की एक और नयी कड़ी।

उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश की सबसे पहले खबरें जानने के लिए हमारे न्यूज़ चैनल. News Portal uk को सब्सक्राइब करें .ख़बरों और विज्ञापन के लिए संपर्क करें – 9634912113,- 8057536955 न्यूज़ पोर्टल, उत्तराखंड के यूट्यूब चैनल में सभी विधान सभा स्तर पर संवाददाता\विज्ञापन संवाददाता, ब्यूरो चीफ की आवश्यकता है

रिपोर्टर-लक्ष्मण बिष्ट

स्थान-चम्पावत

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के परीकल्पनाओं के मॉडल ज़िले चम्पावत में रोज़ विकास की नई कड़ियाँ जुड़ती जा रही है। मुख्यमंत्री धामी ने चम्पावत ज़िले के लोगों को टनकपुर से देहरादून के लिए सीधी ट्रेन सेवा की स्वीकृति कराकर अपनी विधानसभा चंपावत के लोगों को होली का उपहार दिया है।

केंद्रीय रेल मंत्री की ओर से मुख्यमंत्री को यह जानकारी दी गई है। मुख्यमंत्री धामी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा कि यह रेल सेवा कुमाऊँ एवं गड़वाल के लोगों के लिए के मील का पत्थर साबित होगी!

भाजपा के जिला उपाध्यक्ष मोहित पाठक ने मुख्यमंत्री का हवाला देते हुए बताया कि इस महान उपलब्धि के लिए उन्होंने चम्पावत ज़िले के लोगों को बधाई दी है।

वही चंपावत जिले के लोगों ने अपने विधायक व प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को इस नई सौगात के लिए धन्यवाद दिया है