चंपावत: गांधी मैदान में केंद्रीय मंत्री गडकरी की जनसभा प्रस्तावित, तैयारी शुरू

चंपावत: गांधी मैदान में केंद्रीय मंत्री गडकरी की जनसभा प्रस्तावित, तैयारी शुरू

उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश की सबसे पहले खबरें जानने के लिए हमारे न्यूज़ चैनल. News Portal uk को सब्सक्राइब करें .ख़बरों और विज्ञापन के लिए संपर्क करें – 9634912113,- 8057536955 न्यूज़ पोर्टल, उत्तराखंड के यूट्यूब चैनल में सभी विधान सभा स्तर पर संवाददाता\विज्ञापन संवाददाता, ब्यूरो चीफ की आवश्यकता है

रिपोटर-लक्ष्मण बिष्ट

स्थान-टनकपुर

चंपावत जिले के टनकपुर नगर के गांधी मैदान में 13 फरवरी को केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी की प्रस्तावित जनसभा को लेकर भाजपाई उत्साहित हैं। भाजपाइयों ने प्रस्तावित जनसभा को सफल बनाने के लिए विचार विमर्श किया। इधर संबंधित विभाग की ओर से रविवार दिनभर कर्मचारी पंडाल तैयार करने में लगे रहे।

प्रदेश को कई नई सौगात मिलने की भी उम्मीद जताई जा रही है। इस दौरान चंपावत भाजपा जिला अध्यक्ष निर्मल महरा ने बताया कि केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री इस दौरान कई योजनाओं का शिलान्यास भी करेंगे और कुछ नई सौगात भी दे जाएंगे ।उत्तराखंड मुख्यमंत्री पुष्कर धामी भी इस दौरे में मौजूद रहेंगे ।

केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी के आने को लेकर तैयारियां जोरों पर चल रही है। शासन प्रशासन इस तैयारी में पूरी तरह जुटा हुआ है ।टनकपुर के गांधी मैदान में इस दौरे को लेकर मंच बनाने की तैयारी चल रही है ।