मुख्यमंत्री ने किया विद्युत वितरण कार्यालय का शिलान्यास

मुख्यमंत्री ने किया विद्युत वितरण कार्यालय का शिलान्यास

उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश की सबसे पहले खबरें जानने के लिए हमारे न्यूज़ चैनल. News Portal uk को सब्सक्राइब करें .ख़बरों और विज्ञापन के लिए संपर्क करें – 9634912113,- 8057536955 न्यूज़ पोर्टल, उत्तराखंड के यूट्यूब चैनल में सभी विधान सभा स्तर पर संवाददाता\विज्ञापन संवाददाता, ब्यूरो चीफ की आवश्यकता है

रिर्पोट- लक्ष्मण बिष्ट

स्थान चम्पावत

चम्पावत जनपद को आदर्श जनपद बनाने की अवधारणा को साकार करने के लिए मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के द्वारा लगातार नए नए विकास कार्य कराए जा रहे हैं।

इसी क्रम में आज अपने तय कार्यक्रम के अनुसार मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने जनपद के लोगों की विद्युत सम्बन्धी समस्याओं के त्वरित निस्तारण और विद्युत व्यवस्थाओं को बेहतर करने हेतु

विधानसभा क्षेत्र चंपावत के सीमांत टनकपुर नगर में उत्तराखंड पावर कारपोरेशन लिमिटेड द्वारा नव सृजित विद्युत वितरण चंपावत के कार्यालय भवन का शिलान्यास एवं भूमि पूजन किया।

इस मंडल के अंतर्गत तीन विद्युत वितरण खण्ड चंपावत, खटीमा एवं सितारगंज शामिल किए जाएंगे। नए सर्किल कार्यालय के खुलने के बाद लोगों को अपनी विद्युत समस्याओं को उच्च अधिकारियों तक पहुंचाने के लिए अधिक दूरी तय नहीं करनी होगी।

इसके अलावा इन क्षेत्र में बिजली आपूर्ति की समस्याओं के समाधान को लेकर भी लोगों को आसानी होगी। कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री धामी ने लोगो को संबोधित करते हुए कहा कि जनपद का विकास हमारी प्राथमिकता में शामिल है। विद्युत वितरण मंडल चंपावत के कार्यालय भवन के निर्माण से चम्पावत के विद्युत संबंधित सभी कार्यो का निष्पादन स्थानीय स्तर पर हो पाएगा।