पूर्व विधायक शुक्ला के खिलाफ वर्तमान विधायक बेहड़ ने लगाए गंभीर आरोप

पूर्व विधायक शुक्ला के खिलाफ वर्तमान विधायक बेहड़ ने लगाए गंभीर आरोप

उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश की सबसे पहले खबरें जानने के लिए हमारे न्यूज़ ही चैनल. News Portal uk सब्सक्राइब जरूर करें ख़बरों और विज्ञापन के लिए संपर्क करें – 9634912113,- 8057536955 न्यूज़ पोर्टल, उत्तराखंड के यूट्यूब चैनल में सभी विधान सभा स्तर पर संवाददाता\विज्ञापन संवाददाता, ब्यूरो चीफ की आवश्यकता हैं

रिपोटर-राजू सहगल

स्थान -रुद्रपुर

किच्छा विधानसभा से कांग्रेस विधायक तिलकराज बेहड़ ने अपने रुद्रपुर स्थित आवास पर प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए किच्छा के पूर्व विधायक राजेश शुक्ला पर गंभीर आरोप लगाए हैं। विधायक बेहड़ ने कहा कि विधानसभा चुनाव में प्रत्याशी एवं पूर्व विधायक राजेश शुक्ला की हार का कारण उनके भतीजे हैं, जिन्होंने विधानसभा क्षेत्र में जमकर अराजकता मचाई, अब यही काम राजेश शुक्ला कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि अवैध खनन और सारे अवैध काम राजेश शुक्ला और उनके भतीजे के नेतृत्व में चल रहे हैं। उन्होंने कहा कि पिछले दिनों प्रेस कॉन्फ्रेंस कर राजेश शुक्ला ने उनके परिवार पर हमला बोला, इसीलिए उन्होंने इसका जवाब देने के लिए यह पत्रकार वार्ता बुलाई। उन्होंने राजेश शुक्ला को नसीहत दी की व्यक्तिगत बोलोगे तो व्यक्तिगत सुनोगे भी। बेहड़ ने शुक्ला पर कई गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने कहा अब शुक्ला की राजनीति का अंत हो गया है।

पार्टी के नेता ही उनका खुला विरोध कर रहे हैं। वह सांसद और केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री अजय भट्ट का टिकट कटवाने के लिए पूरी जोड़-तोड़ में लगे हैं। बेहड़ ने कहा कि शुक्ला ने उन पर परिवारवाद का आरोप लगाया है तो शुक्ला बताएं कि वह अपने भतीजे के फेर में क्यों पड़े हुए हैं। उन्होंने कहा कि शुक्ला को हार पच नहीं रही है, इसीलिए वह अनाप-शनाप बयान दे रहे हैं।