खटीमा: जिले में हाई अलर्ट के मद्देनजर पुलिस प्रशासन ने निकाला फ्लैग मार्च

खटीमा: जिले में हाई अलर्ट के मद्देनजर पुलिस प्रशासन ने निकाला फ्लैग मार्च

उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश की सबसे पहले खबरें जानने के लिए हमारे न्यूज़ चैनल. News Portal uk को सब्सक्राइब करें .ख़बरों और विज्ञापन के लिए संपर्क करें – 9634912113,- 8057536955 न्यूज़ पोर्टल, उत्तराखंड के यूट्यूब चैनल में सभी विधान सभा स्तर पर संवाददाता\विज्ञापन संवाददाता, ब्यूरो चीफ की आवश्यकता है

रिपोटर-अशोक सरकार

स्थान-खटीमा

ऊधम सिंह नगर जिले में हाई अलर्ट के मद्देनजर सीमांत खटीमा नगर में विभिन्न मार्गों पर तथा घनी आबादी छेत्रों के रास्ते आज पुलिस प्रशासन द्वारा दलबल के साथ फ्लैग मार्च निकालकर पुलिस बल का शक्ति प्रदर्शन किया गया। आपको बता दें कि पुलिस विभाग द्वारा समय-समय पर अपराधिक तत्वों व असामाजिक तत्वों के हौसलों को नाकाम करने के दृष्टिकोण से थाना क्षेत्र के अंतर्गत फ्लैग मार्च के माध्यम से शक्ति प्रदर्शन किया जाता है।

इसी क्रम में आज खटीमा पुलिस क्षेत्राधिकारी के नेतृत्व में खटीमा के इस्लामनगर, गोटिया, कंजाबाग, गोटिया तिराहा टनकपुर रोड तथा मुख्य चौक आदि क्षेत्रों में फ्लैग मार्च निकालकर पुलिस बल का शक्ति प्रदर्शन किया गया।

खटीमा कोतवाली के उप निरीक्षक अशोक कुमार ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि अपराधिक तत्वों तथा असामाजिक तत्वों के हौसलों को नाकाम करने के लिए तथा जन समान नागरिकों की सुरक्षा को लेकर आज नगर के विभिन्न मार्गो व क्षेत्रों में फ्लैग मार्च निकालकर पुलिस बल का शक्ति प्रदर्शन किया गया।