नाबालिग को बहला फुसला कर घर से भगाने वाले दस हजार के ईनामी को चमोली पुलिस ने जम्मू कश्मीर से किया गिरफ्तार

नाबालिग को बहला फुसला कर घर से भगाने वाले दस हजार के ईनामी को चमोली पुलिस ने जम्मू कश्मीर से किया गिरफ्तार

उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश की सबसे पहले खबरें जानने के लिए हमारे न्यूज़ चैनल. News Portal uk को सब्सक्राइब करें .ख़बरों और विज्ञापन के लिए संपर्क करें – 9634912113,- 8057536955 न्यूज़ पोर्टल, उत्तराखंड के यूट्यूब चैनल में सभी विधान सभा स्तर पर संवाददाता\विज्ञापन संवाददाता, ब्यूरो चीफ की आवश्यकता है

ब्यूरो रिपोर्ट

स्थान – कर्णप्रयाग

नाबालिग को बहला फुसला कर घर से भगाने वाले दस हजार के ईनामी को चमोली पुलिस ने जम्मू कश्मीर से गिरफ्तार का लिया है । नाबालिग को भगाने वाला यह शातिर किस्म का अभियुक्त पेंटर का काम करता है । और उत्तर प्रदेश के बिजनोर जिले का रहने वाला है । सीओ कर्णप्रयाग ने प्रेसवार्ता कर घटना का खुलासा किया ।

बीओ 1 / थाना थराली के एक घर में पेंटर का काम करने वाला शातिर उन्ही की नाबालिग लड़की को भगाकर ले गया । घर वालो ने पुलिस को इस मामले में शिकायत दर्ज की , नाबालिग को बहला फुसला कर भागने के आरोप में पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया और अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित की ,

पुलिस ने अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए जगह जगह छापेमारी की, लेकिन अभियुक्त इतना शातिर था कि वह पुलिस से बचने के लिए ठिकाने बदल बदल कर पुलिस को चकमा देते रहा । तो एसपी चमोली ने अभियुक्त की गिफ्तारी को लेकर दस हजार का ईनाम घोषित किया ।

पुलिस ने मामले को गम्भीरता से लेते हुए जम्मू कश्मीर के कठुला क्षेत्र से नाबालिग की बरामदगी और अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया है । जिसको कि अब माननीय न्यायालय में पेश किया जा रहा है । घटना का खुलासा आज पुलिस उपाधीक्षक कर्णप्रयाग अमित कुमार सैनी ने प्रेसवार्ता कर किया ।