अज्ञात बदमाशो ने पार्षद पति के भाई पर की ताबड़तोड़ फायरिंग, मौके पर मौत

अज्ञात बदमाशो ने पार्षद पति के भाई पर की ताबड़तोड़ फायरिंग, मौके पर मौत

उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश की सबसे पहले खबरें जानने के लिए हमारे न्यूज़ चैनल. News Portal uk को सब्सक्राइब करें .ख़बरों और विज्ञापन के लिए संपर्क करें – 9634912113,- 8057536955 न्यूज़ पोर्टल, उत्तराखंड के यूट्यूब चैनल में सभी विधान सभा स्तर पर संवाददाता\विज्ञापन संवाददाता, ब्यूरो चीफ की आवश्यकता है

रिपोर्टर – अंकित सौंधी

स्थान – रुड़की

रात्रि 9 बजे के करीब पनियाला रोड पर अज्ञात बदमाशो ने पार्षद पति के भाई पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। इस घटना में उक्त व्यक्ति की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

बताया गया है की नौ बजे के करीब जोगेंद्र पुत्र जगपाल पनियाला रोड स्थित अपने कार्यालय पर बैठा हुआ था। तभी अचानक बाइक सवार तीन बदमाश उनके कार्यालय में आए और जोगेंद्र पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। इस हमले में जोगेंद्र की मौके पर ही मौत हो गई।

अचानक हुई इस फायरिंग की घटना से हड़कंप मच गया और फायरिंग की आवाज सुनकर मौके की ओर परिवार व आपस के लोग दौड़े, तो वहीं मोका पाकर आरोपी फरार हो गए।

फायरिंग की सूचना से पुलिस महकमे में भी हड़कंप मच गया और एसपी देहात एसके सिंह व सीओ रुड़की पल्लवी त्यागी पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जांच की।

वही सूचना पाकर एसएसपी हरिद्वार प्रमेंद्र सिंह डोभाल भी घटना स्थल पर पहुंचे। उन्होंने बताया की अज्ञात बदमाशो ने जोगेंद्र सिंह पर गोली चलाई जिसमे जोगेंद्र की मौत हो गई, जोगेंद्र को पांच गोली लगी है, पुलिस टीम आरोपी बदमाशो की तलाश में जुट गई है।