हल्द्वानी: विकसित भारत संकल्प यात्रा के दौरान दमवादुंगा में लगा कैंप , केंद्रीय राज्य मंत्री अजय भट्ट रहे मौजूद

हल्द्वानी: विकसित भारत संकल्प यात्रा के दौरान दमवादुंगा में लगा कैंप , केंद्रीय राज्य मंत्री अजय भट्ट रहे मौजूद

उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश की सबसे पहले खबरें जानने के लिए हमारे न्यूज़ चैनल. News Portal uk को सब्सक्राइब करें .ख़बरों और विज्ञापन के लिए संपर्क करें – 9634912113,- 8057536955 न्यूज़ पोर्टल, उत्तराखंड के यूट्यूब चैनल में सभी विधान सभा स्तर पर संवाददाता\विज्ञापन संवाददाता, ब्यूरो चीफ की आवश्यकता है

रिपोट – संजय जोशी

स्थान – हल्द्वानी

विकसित भारत संकल्प यात्रा के दौरान नगर निगम क्षेत्र अंतर्गत अंबेडकर पार्क दमवाढुंगा मे कैंप का आयोजन किया गया जिसका उद्घाटन केंद्रीय रक्षा राज्य एवं पर्यटन विकास राज्य मंत्री एवम सांसद अजय भट्ट द्वारा किया गया।

कार्यक्रम में भारत सरकार द्वारा संचालित विभिन्न योजनाओं के बारे में विस्तार से जानकारी प्रदान की गई तथा विभिन्न विभागों के स्टाल लगाए गए। स्टालों के माध्यम से जनता को लाभ पहुँचाने के बारे मे जानकारी दी गई ।

साथ ही कैम्प मे आयुष्मान कार्ड एवं विभिन्न योजनाओं के फॉर्म भरे गए ।योजना के बारे में विस्तार से बताते हुए निवर्तमान महापौर डॉ जोगेंद्र पाल सिंह रौतेला द्वारा सरकार की योजनाओं के बारे में बताया गया ।

भाजपा की वरिष्ठ नेत्री रेनू अधिकारी सरकार की उपलब्धियां बताई गई तथा अंतिम पायदान पर खड़े व्यक्ति तक इसका लाभ पहुंचाने की अपील की गई।मुख्य अतिथि माननीय मंत्री श्री अजय भट्ट द्वारा जन-जन तक सरकार की योजनाएं पहचाने की अपील की गई और विस्तार से योजनाओं के बारे में जानकारियां प्राप्त की गई कार्यक्रम में दमवाढुंगा एवं आसपास के लोगों द्वारा प्रतिभाग किया गया एवं योजनाओं क जानकारी प्राप्त की गई।

कार्यक्रम में नगर आयुक्त नगर निगम पंकज उपाध्याय सिटी मजिस्ट्रेट रिचा सिंह , जिलाध्यक्ष प्रताप बिष्ट , मीडिया प्रभारी एड विजय लक्ष्मी चौहान, प्रभा जोशी,भारतीय जनता पार्टी के जिला एवं मंडल के विभिन्न पदाधिकारी एवं विभिन्न विभागों के अधिकारी एवं कर्मचारी उपस्थित रहे ।