अवैध खनन में लिप्त दो ट्रालियां करी सीज

अवैध खनन में लिप्त दो ट्रालियां करी सीज

उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश की सबसे पहले खबरें जानने के लिए हमारे न्यूज़ चैनल. News Portal uk को सब्सक्राइब करें .ख़बरों और विज्ञापन के लिए संपर्क करें – 9634912113,- 8057536955 न्यूज़ पोर्टल, उत्तराखंड के यूट्यूब चैनल में सभी विधान सभा स्तर पर संवाददाता\विज्ञापन संवाददाता, ब्यूरो चीफ की आवश्यकता है

रिपोर्ट- अशोक सरकार

स्थान खटीमा

अवैध मिट्टी खनन माफिया पर शिकंजा करते हुए सीमांत झनकईया थाना पुलिस ने आज मुखबिर की सूचना पर छापामार कार्यवाही करते हुए ग्राम खेतलसंडा के अंतर्गत आने वाली अल्केमिस्ट रोड पर अवैध खनन में लिप्त तीन ट्रैक्टर ट्रालियों को पकड़ कर झनकईया थाने में सीज कर खड़ा कर दिया गया है।

पुलिस क्षेत्राधिकारी वीर सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि सूचना के आधार पर झनकईया थाने के क्षेत्र अंतर्गत आने वाले खेतलसंडा ग्राम से तीन ट्रैक्टर ट्रालियों को पकड़ कर सीज कर दिया गया है।

जो कि मिट्टी खनन के अवैध कारोबार में मिट्टी परिवहन के कार्य में लगी हुई थी। मिट्टी खनन माफिया के खिलाफ पुलिस की यह कार्यवाही आगे भी जारी रहेगी।

ज्ञात होगी बीते दिनों खटीमा दौरे के अवसर पर जिलाधिकारी उदय राज सिंह ने क्षेत्र में हो रहे

अवैध खनन पर लगाम लगाने के लिए स्थानीय थाना पुलिस को निर्देशित किया था। जिस पर अमल करते हुए पुलिस द्वारा इस कार्यवाही को अंजाम दिया गया।