राजधानी देहरादून के महाराणा प्रताप स्पोर्ट्स कॉलेज में आज खेल महाकुंभ 2023 का हुआ आगाज़

राजधानी देहरादून के महाराणा प्रताप स्पोर्ट्स कॉलेज में आज खेल महाकुंभ 2023 का हुआ आगाज़

उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश की सबसे पहले खबरें जानने के लिए हमारे न्यूज़ चैनल. News Portal uk को सब्सक्राइब करें .ख़बरों और विज्ञापन के लिए संपर्क करें – 9634912113,- 8057536955 न्यूज़ पोर्टल, उत्तराखंड के यूट्यूब चैनल में सभी विधान सभा स्तर पर संवाददाता\विज्ञापन संवाददाता, ब्यूरो चीफ की आवश्यकता है

रिपोर्टर – सचिन कुमार

स्थान – देहरादून

राजधानी देहरादून के महाराणा प्रताप स्पोर्ट्स कॉलेज में आज खेल महाकुंभ 2023 का आगाज़ हुआ. कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने शिरकत की.

खेल महाकुंभ में राज्य स्तरीय खेल प्रतियोगिता का शुभारंभ सीएम धामी ने उद्घाटन करके किया. वहीं कार्यक्रम में प्रदेश की खेल एवं युवा कल्याण मंत्री रेखा आर्य भी मौजूद रहीं. इस अवसर पर तमाम छात्र-छात्राओं ने मलखान, रेसिंग, हैमर थ्रो जैसे तमाम खेलों में प्रतिभाग किया.

वहीं सीएम पुष्कर सिंह धामी ने इस अवसर पर बोलते हुए कहा कि हम चाहते हैं की आने वाला समय खेलों के लिए अनुकूल हो, उत्तराखंड खेल के नाम से भी अपनी एक अलग पहचान बनाए, इसके लिए सरकार ने प्रोत्साहन राशि भी बढ़ाई है, वहीं आउट ऑफ टर्म व्यवस्था को भी लागू किया गया है,

जिससे आने वाले समय में खिलाड़ियों को भरपूर प्रोत्साहन मिलेगा…..वहीं सीएम पुष्कर सिंह धामी ने यह भी कहा कि वह इस अवसर पर तमाम खिलाड़ियों को, उनके कोचों को और खेल विभाग से जुड़े हुए सभी अधिकारियों को बधाई देते हैं और सभी खिलाड़ियों के उज्जवल भविष्य की कामना करते हैं.