नागरिक कल्याण एवं जागरूक विकास समिति द्वारा नगर में व्याप्त समस्याओं के निराकरण को लेकर जिलाधिकारी को सौंपा गया ज्ञापन

नागरिक कल्याण एवं जागरूक विकास समिति द्वारा नगर में व्याप्त समस्याओं के निराकरण को लेकर जिलाधिकारी को सौंपा गया ज्ञापन

उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश की सबसे पहले खबरें जानने के लिए हमारे न्यूज़ चैनल. News Portal uk को सब्सक्राइब करें .ख़बरों और विज्ञापन के लिए संपर्क करें – 9634912113,- 8057536955 न्यूज़ पोर्टल, उत्तराखंड के यूट्यूब चैनल में सभी विधान सभा स्तर पर संवाददाता\विज्ञापन संवाददाता, ब्यूरो चीफ की आवश्यकता है

रिपोर्ट भगवान‌ सिंह पौड़ी

स्थान -पौड़ी

नागरिक कल्याण एवं जागरूक विकास समिति की ओर से पौड़ी नगर में व्याप्त विभिन्न समस्याओं की निराकरण को लेकर जिलाधिकारी डॉक्टर आशीष चौहान से मुलाकात कर ज्ञापन सौंपा गया। समिति के सदस्यों ने इस दौरान कहा कि नगर पालिका अध्यक्ष का 5 साल का कार्यकाल शहर के लिए निराशाजनक रहा

बताया कि अब नगर पालिका की जिम्मेदारी प्रशासक संभाल रहे हैं कहा की शहर यातायात व्यवस्था और सड़कों पर वाहनों के बढ़ते दबाव को देखते हुए डमरू हॉल व एजेंसी चौक की वाहन पार्किंग खोली जाएं।

उन्होंने बाजार में दो पहिया वाहनों को पार्किंग सुविधा दिए जाने, पूर्व की भांति ग्रामीण क्षेत्रों को जाने वाले चौपाइयां वाहनों को सिविल लाइन, गैस गोदाम, एजेंसी चौक, पावर हाउस तथा लक्ष्मी नारायण मंदिर के पास से संचालन की अनुमति प्रदान किए जाने के साथ ही बस स्टेशन व माल रोड पर स्थित लोक निर्माण विभाग की पार्किंग पार्किंग में केवल यात्रियों, पर्यटकों व शासकीय कार्यों के लिए उसे आरक्षित करने की मांग की गई।

इसके साथ ही नागरिक कल्याण मंच द्वारा शहर में बंदरों तथा आवारा पशुओं की समस्या समेत 10 सूत्रीय विभिन्न समस्याओं के निराकरण को लेकर जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपा गया ।