देहरादून : कैबिनेट मंत्री प्रेम चंद अग्रवाल ने किया, डोईवाला शुगर मिल के पेराई सत्र का उद्घाटन

देहरादून : कैबिनेट मंत्री प्रेम चंद अग्रवाल ने किया, डोईवाला शुगर मिल के पेराई सत्र का उद्घाटन

उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश की सबसे पहले खबरें जानने के लिए हमारे न्यूज़ ही चैनल. News Portal uk सब्सक्राइब जरूर करें .ख़बरों और विज्ञापन के लिए संपर्क करें – 9634912113,- 8057536955 न्यूज़ पोर्टल, उत्तराखंड के यूट्यूब चैनल में सभी विधान सभा स्तर पर संवाददाता\विज्ञापन संवाददाता, ब्यूरो चीफ की आवश्यकता

रिपोटर-रितिक अग्रवाल

स्थान-डोईवाला

डोईवाला की आर्थिकी की रीढ़ कही जाने वाली गढ़वाल मंडल की एक मात्र सरकारी चीनी मिल के पेराई सत्र का आज कैबिनेट मंत्री प्रेम चंद अग्रवाल व डोईवाला विधायक बृज भूषण गैरोला ने संयुक्त रूप से उद्घाटन किया।


उद्घाटन के दौरान मंत्री प्रेम चंद अग्रवाल व विधायक बृज भूषण गैरोला ने कहा कि इस मिल का पेराई सत्र किसानों के लिए बड़ा ही अहम होता है, किउंकि इस मिल के चलने से किसानों के साथ हर वर्ग को आर्थिक रूप से फायदा पहुंचता है।

वहीं उन्होंने कहा कि गन्ने का समर्थन मूल्य उत्तरप्रदेश सरकार के मूल्य घोषित होने के बाद ही उत्तराखंड में भी गन्ना मूल्य घोषित कर दिया जायेगा। जिसमें किसानों के हित को ध्यान में रखा जायेगा,

साथ ही उन्होंने कहा कि सरकार लगातार किसानों के हित के लिए कार्य कर रही है, जिससे आज किसानों की आमदनी तो बढ़ी ही है, साथ ही फशलों कि पैदावार बढ़ाने के लिए भी सरकार ठोस नीति बना रही है। वहीं उन्होंने किसानों से अगोला रहित व साफ गन्ना मील में पहुंचाने की भी अपील की है।