चंपावत: चारधाम यात्रा के बाद चंपावत पहुंची छड़ी यात्रा

चंपावत: चारधाम यात्रा के बाद चंपावत पहुंची छड़ी यात्रा

उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश की सबसे पहले खबरें जानने के लिए हमारे न्यूज़ ही चैनल. News Portal uk सब्सक्राइब जरूर करें .ख़बरों और विज्ञापन के लिए संपर्क करें – 9634912113,- 8057536955 न्यूज़ पोर्टल, उत्तराखंड के यूट्यूब चैनल में सभी विधान सभा स्तर पर संवाददाता\विज्ञापन संवाददाता, ब्यूरो चीफ की आवश्यकता

रिर्पोट:लक्ष्मण बिष्ट

स्थान :चंपावत

चारधाम यात्रा के बाद हरिद्वार से शुरू हुई छड़ी यात्रा का चंपावत पहुंचने पर जोरदार स्वागत किया गया। यात्रा में शामिल साधु संतों ने बालेश्वर और हिंगलादेवी मंदिर के दर्शन किए।

जूना अखाड़े के महंत प्रेम गिरि महाराज के नेतृत्व में पहुंची छड़ी यात्रा क्षेत्र के विभिन्न मंदिरों औरयात्रा में शामिल साधु-संतों ने बालेश्वर और हिंगलादेवी मंदिर के दर्शन किएदेवालयों में पूजा-अर्चना और दर्शनों के लिए रुकी।

महंत प्रेम गिरि महाराज ने बताया कि हर साल चारधाम यात्रा के बाद छड़ी यात्रा का आयोजन किया जाता है। इस मौके पर शिवदत्त गिरि, आकाश गिरि, रमनपुरी महाराज,पुष्कर राज, शंकर गिरि आदि साधु- संतों का माल्यार्पण कर स्वागत किया

गया।साधुओं के दल ने पूर्व पालिकाध्यक्ष और विधायक प्रतिनिधि प्रकाश तिवारी के आवास में पूजा-अर्चना की। वहां हिंदू जागरण मंच के मोहित पांडेय, सभासद रोहित विष्ट, विकास साह, व्यापार संघ अध्यक्ष विजय चौधरी आदि मौजूद रहे।