भीषण अग्निकांड, 15 मकान जलकर खाक, पांच लोग झुलसे

भीषण अग्निकांड, 15 मकान जलकर खाक, पांच लोग झुलसे

उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश की सबसे पहले खबरें जानने के लिए हमारे न्यूज़ चैनल. News Portal uk को सब्सक्राइब करें .ख़बरों और विज्ञापन के लिए संपर्क करें – 9634912113,- 8057536955 न्यूज़ पोर्टल, उत्तराखंड के यूट्यूब चैनल में सभी विधान सभा स्तर पर संवाददाता\विज्ञापन संवाददाता, ब्यूरो चीफ की आवश्यकता है

पुरोला के मोरी ब्लाक के दूरस्थ सालरा गांव में भीषण आग लग गई है। आग में 14 से 15 मकान जलकर खाक हो गए हैं। आग पर अब तक काबू नहीं पाया जा सका है।

रिपोट – ब्यूरो रिपोट

आग को पूरी तरह से बुझाने की कोशिश की जा रही है। इसके साथ ही क्षति की स्थिति का नीरिक्षण किया जा रहा है।मोरी ब्लाक के दूरस्थ सालरा गांव में लगी आग को अब तक पूरी तरह से बुझाया नहीं जा सका है।

आग से 14 से 15 मकान क्षतिग्रस्त होने की जानकारी है। एसडीआरएफ की टीम घटना स्थल पर मौजूद है और आग को बुझाने की कोशिश की जा रही है।

बताया जा रहा है कि आग की चपेट में आने से पांच लोग झुलसे हैं।गांव में नहीं है पानी और नेटवर्कबताया जा रहा है कि गांव में पानी नहीं है जिस कारण आग बुझाने में परेशानी हो रही है।

गांव से आधा किलोमीटर की दूरी पर पानी है। इसके साथ ही गांव में नेटवर्क की सुविधा भी नहीं है। पानी ना होने के कारण आग बुझाने में देरी हो रही है। आग से लाखों का नुकसान होने की खबर है