पौड़ी गढ़वाल में फटा बादल, छाई हर जगह तबाही, देखें आपदा का यह मंजर

पौड़ी गढ़वाल में फटा बादल, छाई हर जगह तबाही, देखें आपदा का यह मंजर

उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश की सबसे पहले खबरें जानने के लिए हमारे न्यूज़ चैनल. News Portal uk को सब्सक्राइब करें .ख़बरों और विज्ञापन के लिए संपर्क करें – 9634912113,- 8057536955 न्यूज़ पोर्टल, उत्तराखंड के यूट्यूब चैनल में सभी विधान सभा स्तर पर संवाददाता\विज्ञापन संवाददाता, ब्यूरो चीफ की आवश्यकता है

रिपोट -ब्यूरो रिपोट

स्थान – पौड़ी

पौड़ी: गढ़वाल के पौड़ी जनपद में बुधवार देर शाम बारिश और बादल फटने से सड़क बहने के साथ लोगों के घरों में पानी भी घुस गया। शाम अचानक तेज बरसात के चलते पौड़ी के जनपद के विभिन्न क्षेत्रों में आम जनजीवन काफी अस्त व्यस्त हो गया।

बादल फटने की घटना से लोगों को काफी परेशानी हुई।वहीं जिला आपदा प्रबंधन भी अब अलग हो गया है।पौड़ी के थलीसैंड,बैजरों मे सहायक नदियां उफान पर हैं।

कई सड़क मार्ग भी इस वजह से अवरुद्ध हो गए हैं। वही सुखई क्षेत्र में बादल फटने से लोगों के घरों मे पानी घुस गया। जिससे लोगों को अन्यत्र शिफ्ट किये जाने की प्रक्रिया अपनाइ जा रही है।

प्रशासन अब प्रभावित ग्रामीणों के लिए राहत कार्य में लगातार जुटी हुई है।बहरहाल तबाही की इस पहली तस्वीर ने शासन-प्रशासन और लोगों को सख्ते मे ला दिया है।

आपदा की इस घटना के बाद जिला प्रशासन अलर्ट मोड पर है, DM आशीष चौहान ने सभी अधिकारीयों को जल्द से जल्द शतीग्रस्त इलाकों का निरीक्षण कर राहत और दूरस्तीकरण के कार्यों मे तेजी लाने को कहा है।