बागेश्वरः पहाड़ की नेहा ने पास की MNS की परीक्षा,भारतीय सेना में बनेगीं नर्सिंग लेफ्टिनेंट

बागेश्वरः पहाड़ की नेहा ने पास की MNS की परीक्षा,भारतीय सेना में बनेगीं नर्सिंग लेफ्टिनेंट

उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश की सबसे पहले खबरें जानने के लिए हमारे न्यूज़ चैनल. News Portal uk को सब्सक्राइब करें .ख़बरों और विज्ञापन के लिए संपर्क करें – 9634912113,- 8057536955 न्यूज़ पोर्टल, उत्तराखंड के यूट्यूब चैनल में सभी विधान सभा स्तर पर संवाददाता\विज्ञापन संवाददाता, ब्यूरो चीफ की आवश्यकता है

रिपोट – ब्यूरो रिपोट

स्थान – बागेश्वर

बागेश्वर विकास खंड के जौलकांडे गांव की बेटी नेहा लोहुमी ने मिलिट्री नर्सिंग सर्विसेज की परीक्षा पास की है। उनकी तैनाती नर्सिंग लेफ्टिनेंट पद पर होगी।

उनकी इस सफलता पर गांव में खुशी का माहौल है। जिला मुख्यालय से सटे हुए जौलकांडे गांव के दूंगाधारा तोक निवासी नवीन चंद्र लोहुमी व दुर्गा लोहुमी की पुत्री नेहा लोहुमी ने नर्सिंग लेफ्टिनेंट की परीक्षा उत्तीर्ण की है।

नेहा बचपन से ही कुशाग्र थी। नेहा ने प्रारंभिक शिक्षा गांव में रहकर ही की तथा गांव से ही जिला मुख्यालय के मंडलसेरा स्थित विवेकानंद राजकीय इंटर कालेज मंडलसेरा पैदल पहुंचकर हाईस्कूल और इंटरमीडिएट की परीक्षा उत्तीर्ण की।

इसके बाद उन्होंने बरेली से जेएनएम व पोस्ट नर्सिंग बीएससी किया। इसके पश्चात कुछ माह तक परीक्षा की तैयारी की। उन्होंने नर्सिंग सर्विसेज की परीक्षा पास की है। नेहा के पिता नवीन लोहुमी पूर्व सैनिक हैं तथा वर्तमान में कूर्मांचल बैंक में अभिकर्ता हैं तथा माता गृहिणी है।

उनकी इस उपलब्धि पर नंदा बल्लभ लोहुमी, बसंत लोहुमी, महेंद्र लोहुमी, जीवन लोहुमी, कैलाश लोहुमी, विनोद लोहुमी, अशोक लोहुमी, मनोज लोहुमी आदि ने प्रसन्नता व्यक्त की है।