बालिका इंटर कॉलेज सारकोट  ताकुला में एसएमसी/एसएमडीसी(समग्र शिक्षा)एवं शिक्षक-अभिभावक संघ की पहली बैठक सम्पन्न

बालिका इंटर कॉलेज सारकोट ताकुला में एसएमसी/एसएमडीसी(समग्र शिक्षा)एवं शिक्षक-अभिभावक संघ की पहली बैठक सम्पन्न

उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश की सबसे पहले खबरें जानने के लिए हमारे न्यूज़ चैनल. News Portal uk को सब्सक्राइब करें .ख़बरों और विज्ञापन के लिए संपर्क करें – 9634912113,- 8057536955 न्यूज़ पोर्टल, उत्तराखंड के यूट्यूब चैनल में सभी विधान सभा स्तर पर संवाददाता\विज्ञापन संवाददाता, ब्यूरो चीफ की आवश्यकता है

रिपोर्टर गोविन्द रावत

स्थान -सोमेश्वर

अल्मोड़ा जिले के राजकीय बालिका इंटर कॉलेज सारकोट ताकुला में विद्यालय की प्रधानाचार्या कुमारी सरिता कुल्याल के नेतृत्व में एसएमसी/एसएमडीसी(समग्र शिक्षा)एवं शिक्षक-अभिभावक संघ की पहली बैठक सम्पन्न हुई।

जिसमें समिति का गठन किया गया तथा समिति व अभिभावक के साथ मिलकर विद्यालय विकास कार्यों, छात्राओं को मिलने वाली सुविधाओं,व विद्यालय प्रबंधन पर चर्चा-परिचर्चा की गई।

साथ ही विद्यालय के वर्ष 2023-2024 की गृह परीक्षाओं व बोर्ड परीक्षा में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाली छात्राओं को शील्ड देकर सम्मानित भी किया गया। इस अवसर पर विद्यालय की प्रधानाचार्य प्रधानाचार्या कुमारी सरिता कुल्याल

, निर्मला विश्वकर्मा,ज्योति बिष्ट, डिंपल जोशी,मीना तिवारी, प्रियंका जोशी,किरन पंत, ज्योति पांडे,पुष्पा,दीपा तिवारी,कैलाश कुनियाल, हेमा, कमला,एसएमसी अध्यक्ष,पीटीए अध्यक्ष,सहित अभिभावक आदि लोग मौजूद थे।