शत प्रतिशत मतदान को लेकर डीएम एवं एस पी की मोजूदगी मे मशाल जुलूस का आयोजन

शत प्रतिशत मतदान को लेकर डीएम एवं एस पी की मोजूदगी मे मशाल जुलूस का आयोजन

उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश की सबसे पहले खबरें जानने के लिए हमारे न्यूज़ चैनल. News Portal uk को सब्सक्राइब करें .ख़बरों और विज्ञापन के लिए संपर्क करें – 9634912113,- 8057536955 न्यूज़ पोर्टल, उत्तराखंड के यूट्यूब चैनल में सभी विधान सभा स्तर पर संवाददाता\विज्ञापन संवाददाता, ब्यूरो चीफ की आवश्यकता है

रिपोट -दीपक नौटियाल

स्थान -उत्तरकाशी

मतदाताओं को शत-प्रतिशत मतदान के लिए प्रेरित करने हेतु जिला मुख्यालय पर आज मतदाता जागरूकता रैली एवं मशाल जुलूस का आयोजन किया गया।

जिलाधिकारी डॉ. मेहरबान सिंह बिष्ट एवं पुलिस अधीक्षक अर्पण यदुवंशी के नेतृत्व में इस आयोजन में बड़ी संख्या में जिला प्रशासन के अधिकारियों, कर्मचारियों, पुलिस, केन्द्रीय अर्द्ध सैनिक बलों, पीआरडी एवं होमगार्ड के जवानों द्वारा प्रतिभाग किया गया। वोट करेगा उत्तरकाशी‘ की टीम के साथ हुए इस आयोजन की शुरूआत देर सायं कलक्ट्रेट से हुई।

मतदान के पक्ष में नारों एवं गीतों के साथ नगर के मुख्य मार्गों से होते हुए रैली पुनः कलक्ट्रेट परिसर में जाकर संपन्न हुई।

रैली के जरिए आगामी 19 अप्रैल को लोकसभा चुनाव के लिए होने वाले मतदान में मताधिकार का प्रयोग करने का आह्वान करते हुए लोगों से निर्भय होकर मतदान करने की अपील भी की गई।