गर्जिया देवी मंदिर परिसर में भीषण अग्निकांड, दर्जनों दुकानें हुई स्वाहा

गर्जिया देवी मंदिर परिसर में भीषण अग्निकांड, दर्जनों दुकानें हुई स्वाहा

उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश की सबसे पहले खबरें जानने के लिए हमारे न्यूज़ चैनल. News Portal uk को सब्सक्राइब करें .ख़बरों और विज्ञापन के लिए संपर्क करें – 9634912113,- 8057536955 न्यूज़ पोर्टल, उत्तराखंड के यूट्यूब चैनल में सभी विधान सभा स्तर पर संवाददाता\विज्ञापन संवाददाता, ब्यूरो चीफ की आवश्यकता है

रिपोट – ब्यूरो रिपोट

स्थान – रामनगर

प्रसिद्ध गर्जिया देवी मंदिर परिसर में सोमवार को दिन के समय अचानक भीषण आग धधक उठी। आग की चपेट में आने से 40 से ज्यादा प्रसाद विक्रेताओं की दुकानें जलकर स्वाहा हो गई।

सूचना पर पहुंची दमकल कर्मियों की टीम ने आग पर बमुश्किल काबू पाया। अचानक इस आग लगने से वहां मौजूद श्रद्धालुओं में अफरा-तफरी का माहौल हो गया।वहां मंदिर में दर्शन को आये भक्तजनों में अफरा-तफरी मच गई, लोग अपनी जान बचाने के लिए इधर-उधर भागते नजर आए।

फिलहाल इस अग्निकांड में कोई भी जानमाल की बड़ी हानि की खबर नहीं है, वर्तमान में स्तिथि नियंत्रण में बताई जा रही है। आग से कितना नुकसान हुआ, अभी इसका कोई आंकलन नहीं हो सका है। मौके पर पहुंची दमकल विभाग की टीम और पुलिस मामले की जांच कर रही है।

लेकिन अभी तक आग लगने के कारण साफ नहीं हुआ है। प्रथम दृष्टया किसी श्रद्धालु द्वारा जलाई गई धूप बत्ती से आग लगने की आशंका जताई जा रही है।पीड़ित प्रसाद विक्रेताओं का कहना है कि कल से चैत्र नवरात्रि शुरू हो रहे हैं,

ऐसे में सभी ने लाखों रुपए का सामान अपनी दुकानों में भरा था, लेकिन आग आग से उनके मोबाइल फोन, कुर्सियां, खाद्य सामग्री, प्रसाद आदि के साथ ही पैसे आदि सामान जलकर राख हो गए। जिससे उनके सामने रोजी रोटी का संकट पैदा हो गया है।