डोईवाला में हुआ जिला विधिक सेवा प्राधिकरण द्वारा बहुद्देश्यीय शिविर का आयोजन

डोईवाला में हुआ जिला विधिक सेवा प्राधिकरण द्वारा बहुद्देश्यीय शिविर का आयोजन

उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश की सबसे पहले खबरें जानने के लिए हमारे न्यूज़ चैनल. News Portal uk को सब्सक्राइब करें .ख़बरों और विज्ञापन के लिए संपर्क करें – 9634912113,- 8057536955 न्यूज़ पोर्टल, उत्तराखंड के यूट्यूब चैनल में सभी विधान सभा स्तर पर संवाददाता\विज्ञापन संवाददाता, ब्यूरो चीफ की आवश्यकता है

रिपोर्ट- रितिक अग्रवाल

स्थान -डोईवाला

राष्ट्रीय विधिक सेवा प्राधिकरण दिल्ली उत्तराखंड व जिला विधिक सेवा प्राधिकरण देहरादून द्वारा बहुद्देश्यीय शिविर का आयोजन डोईवाला में किया गया। जिसमें जिला जज हर्ष यादव मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित हुए। बता दें कि शिविर का उद्देश्य आम जनता तक सरकारी योजनाओं का लाभ पहुंचाने के साथ-साथ उन्हें न्यायिक जानकारी मुहैया कराना है।

इस शिविर में तमाम विभागों के स्टॉल लगाए गए, जिसमें अधिकारीयों ने आमजन को अपने-अपने विभागों की योजनाओं की विस्तृत जानकारी दी। साथ ही योजनाओं से संबंधित आवेदन भी जमा किए।

जिसमें समाज कल्याण, स्वास्थ्य , ग्राम पंचायत खाद्य पूर्ति जैसे महत्वपूर्ण विभागों ने प्रतिभा कर आम जनता की समस्याओं का निस्तारण कर उन्हें राहत देने का काम किया। इस दौरान जिला जज हर्ष यादव ने बताया कि राष्ट्रीय विधिक सेवा प्राधिकरण उत्तराखंड व दिल्ली के साथ ही जिला विधिक सेवा प्राधिकरण देहरादून द्वारा प्रत्येक माह ऐसे शिविरों का आयोजन किया

जाता है। और आज नगर पालिका डोईवाला व समाज कल्याण विभाग द्वारा इस शिविर का आयोजन किया गया, जिसमें तमाम लोगों ने अपनी समस्याओं को रखा और मौके पर ही समस्याओं का निस्तारण भी किया गया। साथ ही उन्हें सड़क परिवहन व न्यायिक सम्बन्धी जानकारी दी गयी।