हल्द्वानी : दीक्षांशु नेगी उत्तराखंड वनडे टीम के उपकप्तान नियुक्त, TEAM का ऐलान

हल्द्वानी : दीक्षांशु नेगी उत्तराखंड वनडे टीम के उपकप्तान नियुक्त, TEAM का ऐलान

उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश की सबसे पहले खबरें जानने के लिए हमारे न्यूज़ ही चैनल. News Portal uk सब्सक्राइब जरूर करें .ख़बरों और विज्ञापन के लिए संपर्क करें – 9634912113,- 8057536955 न्यूज़ पोर्टल, उत्तराखंड के यूट्यूब चैनल में सभी विधान सभा स्तर पर संवाददाता\विज्ञापन संवाददाता, ब्यूरो चीफ की आवश्यकता

रिपोट -पंकज सक्सेना

स्थान – हल्द्वानी

विजय हजारे ट्रॉफी के लिए उत्तराखंड क्रिकेट टीम का ऐलान कर दिया गया है। क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड ने वनडे टूर्नामेंट के लिए 16 सदस्य टीम की घोषणा कर दी है। टीम की कमान गेस्ट खिलाड़ी के तौर पर उत्तराखंड टीम से जुड़े जीवनजोत सिंह को दी गई है तो वहीं हल्द्वानी दीक्षांशु नेगी को उप कप्तान नियुक्त किया गया है।

टीम पर गौर करें तो अवनीश सुधा, जीवनजोत सिंह, कुणाल चंदेला, युवराज चौधरी, दीक्षांशु नेगी, आदित्य तारे, स्वप्निल सिंह, अखिल सिंह रावत, हिमांशु बिष्ट, मयंक मिश्रा, अभय नेगी, आकाश मधवाल, रंजन चौधरी, दीपक धपोला, अग्रिम तिवारी और पीयूष सिंह को शामिल किया गया है।

उत्तराखंड क्रिकेट टीम 23 नवंबर को हरियाणा के खिलाफ अपने वनडे टूर्नामेंट आगाज करेगी। टीम को कुल सात मुकाबले खेलने हैं और कोशिश रहेगी की जूनियर अंडर 23 टीम की तरह प्रदर्शन करें जिसने टॉप चार में जगह बनाई है।हल्द्वानी निवासी दीक्षांशु नेगी की बात करें तो उन्होंने साल 2019 सीजन से राज्य के लिए अच्छा प्रदर्शन किया है।

उन्हें मध्यक्रम की रीढ़ कहा जाता है। लगातार अच्छे प्रदर्शन के चलते उन्हें उपकप्तान की जिम्मेदारी दी गई है। कुछ वक्त दीक्षांशु नेगी ने इंग्लैंड में प्रोफेशनल क्रिकेट भी खेल रहे थे जहां उन्होंने गेंद और बल्ले से कमाल का प्रदर्शन किया था।