अल्मोड़ा : मेडिकल कॉलेज में डॉक्टरों की कमी से हुई मरीजों की परेशानी

अल्मोड़ा : मेडिकल कॉलेज में डॉक्टरों की कमी से हुई मरीजों की परेशानी

उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश की सबसे पहले खबरें जानने के लिए हमारे न्यूज़ ही चैनल. News Portal uk सब्सक्राइब जरूर करें .ख़बरों और विज्ञापन के लिए संपर्क करें – 9634912113,- 8057536955 न्यूज़ पोर्टल, उत्तराखंड के यूट्यूब चैनल में सभी विधान सभा स्तर पर संवाददाता\विज्ञापन संवाददाता, ब्यूरो चीफ की आवश्यकता

रिपोटर-नसीम अहमद

स्थान-अल्मोड़ा

लोकसभा चुनाव नजदीक आने के साथ कांग्रेस अब अटैकिंग मोड पर आ गई। अल्मोड़ा मेडिकल कॉलेज में डॉक्टरों की कमी और मरीजों को हो रही परेशानी के विरोध में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने अल्मोड़ा मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य का घेराव किया।

दलबल के साथ पहुंचे कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने अल्मोड़ा मेडिकल कॉलेज के प्रशासनिक भवन में जमकर प्रदर्शन किया। इस दौरान कांग्रेसियों ने धामी सरकार, स्वास्थ्य मंत्री और अल्मोड़ा मेडिकल कॉलेज प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

कांग्रेसियों का कहना है कि डॉक्टर और स्पेशलिस्टों के अभाव में अल्मोड़ा मेडिकल कॉलेज सफेद हाथी साबित हो रहा है। यहां ब्लड बैंक और ओटी में अवस्था बनी हुई है।

गर्भवती महिलाओं और मरीजों के लिए अल्मोड़ा मेडिकल कॉलेज रेफरल सेंटर बनकर रह गया है। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जल्द व्यवस्था दुरुस्त नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी दी है ।