हल्द्वानी: एलएलबी छात्र की मौत का पोस्टमार्टम रिपोर्ट में  हुआ खुलासा,

हल्द्वानी: एलएलबी छात्र की मौत का पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ खुलासा,

उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश की सबसे पहले खबरें जानने के लिए हमारे न्यूज़ ही चैनल. News Portal uk सब्सक्राइब जरूर करें .ख़बरों और विज्ञापन के लिए संपर्क करें – 9634912113,- 8057536955 न्यूज़ पोर्टल, उत्तराखंड के यूट्यूब चैनल में सभी विधान सभा स्तर पर संवाददाता\विज्ञापन संवाददाता, ब्यूरो चीफ की आवश्यकता

रिपोट -पंकज सक्सेना

स्थान – हल्द्वानी

नैनीताल जिले के हल्द्वानी में मुखानी थाना क्षेत्र में एक नवंबर को कार में एलएलबी के एक छात्र की लाश मिली थी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ कि पार्थ सिंह सामंत की हत्या की गई थी।

कार में मृत मिले LLB के छात्र की हुई थी हत्या

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ कि पार्थ सिंह सामंत की हत्या की गई है। पार्थ सिंह सामंत की हत्या मुंह और गला दबाकर की गई थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हत्या की पुष्टि की गई है।

हत्या की जांच के लिए पुलिस ने टीम गठित कर दी है। पहले माना जा रहा था कि युवक ने जहर खाकर आत्महत्या की है।

एलएलबी चतुर्थ सेमेस्टर का छात्र था युवक

बता दें कि कठघरिया बच्ची नगर निवासी पार्थ सिंह सामंत (23) का शव 31 अक्तूबर को रात को कालाढूंगी रोड पर उसी की कार में मिला था। युवक नैनीताल स्थित कॉलेज से एलएलबी करता था। रात को वो दस बजे खाना खाकर घर से निकला था। जिसके बाद वो घर नहीं पहुंचा।

अपनी कार में ही पड़ा मिला था बेहोश

जिसके बाद पार्थ की महिला मित्र उसे ढूंढने निकली। महिला मित्र को युवक की कार आरके टेंट हाउस रोड स्थित प्लाट की पार्किंग में खड़ी मिली। जिसके बाद उसने कार को खोलकर देखा तो युवक अंदर बेहोश पड़ा था। जिसके बाद महिला मित्र ने उसे अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया था।