सरकारी कार्यक्रम बने भाजपा के अड्डे, प्रमुख विजया देवी ने लगाये आरोप

सरकारी कार्यक्रम बने भाजपा के अड्डे, प्रमुख विजया देवी ने लगाये आरोप

उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश की सबसे पहले खबरें जानने के लिए हमारे न्यूज़ ही चैनल. News Portal uk सब्सक्राइब जरूर करें .ख़बरों और विज्ञापन के लिए संपर्क करें – 9634912113,- 8057536955 न्यूज़ पोर्टल, उत्तराखंड के यूट्यूब चैनल में सभी विधान सभा स्तर पर संवाददाता\विज्ञापन संवाददाता, ब्यूरो चीफ की आवश्यकता

रिपोटर-कुलदीप राणा आजाद

स्थान-रूद्रप्रयाग

राज्य स्थापना दिवस में रूद्रप्रयाग जनपद के सबसे बडे ब्लॉक अगस्त्यमुनि की प्रमुख विजया देवी ने जिला प्रशासन पर गम्भीर आरोप लगाये हैं।

उन्होंने कहा जनपद में हर वर्ष राज्य स्थापना दिवस का कार्यक्रम अगस्त्यमुनि में मनाया जाता है किन्तु अगस्त्यमुनि ब्लॉक प्रमुख विजया देवी को ना तो राज्य स्थापना दिवस की तैयारी बैठकों में बुलाया जाता और ना ही कार्यक्रम में। उन्होंने जिला प्रशासन पर आरोप लगाया है कि प्रशासन द्वारा सरकारी कार्यक्रमों को भाजपा का अखाडा बनाया है।

कार्यक्रम में भाजपा कार्यकर्ताओं व संगठन के पदाधिकारियों की भरमार है। उन्होंने यह भी कहा कि वे एक अनुसूचित जाति की महिला है इसलिए जिला प्रशासन उन्हें बैठकों में नहीं बुलाता है। दरअसल राज्य स्थापना दिवस के मौके पर अगस्त्यमुनि में पांच दिवसीय मंदाकिनी शरदोत्सव एवं कृषि औद्योगिक विकास मेला का आयोजन किया जाता है

और इसी मेले के दौरान राज्य स्थापना दिवस का कार्यक्रम मनाया जाता है, किन्तु जबसे भाजपा की सरकार बनी है इस मेले व राज्य स्थापना दिवस के कार्यक्रमों से उन्हें दूर रखा जाता रहा है। गौरतलब हो कि ब्लॉक प्रमुख कांग्रेस पार्टी से हैं।