एसडीएम के नेतृत्व में शहर की मेडिकल की दुकानों पर चलाया छापेमारी अभियान 15 दुकानों का किया, औचक निरीक्षण

एसडीएम के नेतृत्व में शहर की मेडिकल की दुकानों पर चलाया छापेमारी अभियान 15 दुकानों का किया, औचक निरीक्षण

उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश की सबसे पहले खबरें जानने के लिए हमारे न्यूज़ ही चैनल. News Portal uk सब्सक्राइब जरूर करें .ख़बरों और विज्ञापन के लिए संपर्क करें – 9634912113,- 8057536955 न्यूज़ पोर्टल, उत्तराखंड के यूट्यूब चैनल में सभी विधान सभा स्तर पर संवाददाता\विज्ञापन संवाददाता, ब्यूरो चीफ की आवश्यकता

रिपोटर-भगवान सिंह

स्थान-पौड़ी

मुख्यालय पौड़ी के बाजारों में एसडीएम स्मृति परमार के नेतृत्व में छापेमारी अभियान चलाया गया इस दौरान क्लिनिक संचालकों में हड़कंप मचा रहा।

एसडीम स्मृति परमार के नेतृत्व में स्वास्थ्य विभाग एवं पुलिस प्रशासन की संयुक्त टीम द्वारा शहर में मेडिकल की दुकानों का औचक निरीक्षण किया गया। जानकारी देते हुए एसडीएम सदर पौड़ी स्मृति परमार ने बताया कि जिलाधिकारी के निर्देशों पर गठित टीम द्वारा शहर में आज मेडिकल की दुकानों का औचक निरीक्षण किया गया।

जिसमें मेडिकल की दुकानों में लाइसेंस समेत अन्य प्रपत्रों की जांच समेत, सीसीटीवी कैमरे व दवाइयों के रखरखाव, ओवरडेटिंग आदि की जांच की गई। एसडीएम स्मृति परमार ने बताया कि छापेमारी अभियान में कुल 15 दुकानों का औचक निरीक्षण किया गया

कुछ दुकानों में प्रपत्र मेंटेन करने को लेकर उन्हें नोटिस दिए जा रहे हैं। बताया कि इसके साथ ही एक मेडिकल स्टोर पर दवा बेचने का लाइसेंस न मिलने पर उसके खिलाफ कार्रवाई की संस्तुति की जा रही है।