किच्छा मार्ग पर तेज गति से आ रहे ट्रैक्टर ट्राली ने स्कूल बस को मारी टक्कर

किच्छा मार्ग पर तेज गति से आ रहे ट्रैक्टर ट्राली ने स्कूल बस को मारी टक्कर

उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश की सबसे पहले खबरें जानने के लिए हमारे न्यूज़ चैनल. News Portal uk को सब्सक्राइब करें .ख़बरों और विज्ञापन के लिए संपर्क करें – 9634912113,- 8057536955 न्यूज़ पोर्टल, उत्तराखंड के यूट्यूब चैनल में सभी विधान सभा स्तर पर संवाददाता\विज्ञापन संवाददाता, ब्यूरो चीफ की आवश्यकता है

रिपोर्टर – राजू सहगल

स्थान – किच्छा

किच्छा मार्ग पर तेज गति से आ रहे ट्रैक्टर ट्राली ने स्कूल बस को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगने के बाद स्कूल बस सड़क के बीच पलट गई।

जबकि अनियंत्रित ट्रैक्टर ट्रॉली तेज गति में खेतों के बीच पहुंच गया। दुर्घटना में बड़ा हादसा होने से टल गया। घटना के दौरान बस में चार स्कूल कर्मचारी मौजूद थे। अनुमान लगाया जा सकता है कि अगर बस में स्कूली बच्चे होते तो बड़ी दुर्घटना घट सकती थी।

जानकारी के अनुसार किच्छा रुद्रपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर लालपुर क्षेत्र में दिल्ली पब्लिक स्कूल रुद्रपुर की स्कूल बस संख्या यूके 06 पी ए 0914 को सामने से आ रहे अनियंत्रित ट्रैक्टर ट्राली ने जोरदार टक्कर मार दी। बस ड्राइवर ने बताया कि घने कोहरे के कारण उन्हें ट्रैक्टर का कोई अनुमान नहीं लगा और अचानक सामने से आए ट्रैक्टर ट्राली ने बस को जोरदार टक्कर मार दी।

जोरदार टक्कर के बाद बस पलट गई। घटना में बस पर सवार चार स्कूली कर्मचारी मामूली रूप से चोटिल हो गए। अचानक हुई दुर्घटना के बाद मौके पर हड़कंप मच गया और स्थानीय लोगों ने बस में फंसे चारों लोगों को बमुश्किल बाहर निकाला। घटना के बाद मौके पर लंबा जाम लग गया। घटना की सूचना पर पुलिस टीम भी मौके पर पहुंच गई। क्रेन की मदद से पलटी हुई बस को सीधा कराया गया। बस को सड़क किनारे किए जाने के बाद यातायात सुचारू हो गया।