भू कानून की मांग को लेकर कोंग्रेस का प्रदर्शन, उपजिलाधिकारी के माध्यम से महामहिम राज्यपाल को भेजा ज्ञापन

भू कानून की मांग को लेकर कोंग्रेस का प्रदर्शन, उपजिलाधिकारी के माध्यम से महामहिम राज्यपाल को भेजा ज्ञापन

उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश की सबसे पहले खबरें जानने के लिए हमारे न्यूज़ चैनल. News Portal uk को सब्सक्राइब करें .ख़बरों और विज्ञापन के लिए संपर्क करें – 9634912113,- 8057536955 न्यूज़ पोर्टल, उत्तराखंड के यूट्यूब चैनल में सभी विधान सभा स्तर पर संवाददाता\विज्ञापन संवाददाता, ब्यूरो चीफ की आवश्यकता है

रिपोर्टर – रितिक अग्रवाल

स्थान – डोईवाला

उत्तराखंड में भू कानून की मांग को कोंग्रेस जिलाध्यक्ष मोहित उनियाल के नेतृत्व में कोंग्रेस कार्यकर्ताओं ने उपजिलाधिकारी के माध्यम से महामहिम राज्यपाल को ज्ञापन प्रेषित किया।

आज कोंग्रेस की वर्षगांठ पर उत्तराखंड प्रदेश नेतृत्व ने भू कानून को उत्तराखंड में लागू करने की मांग की, ओर पूरे प्रदेश में कॉंग्रेस पार्टी ने इस आवाज को बुलंद करते हुवे शीघ्र ही लागू करने की मांग की।

इस दौरान कोंग्रेस जिलाध्यक्ष मोहित उनियाल ने कहा कि उत्तराखंड के युवा भू कानून की मांग को लेकर विशाल रैली का आयोजन कर चुके हैं, ओर इनकी यह मांग पूरी तरह जायज़ है। इसी मुद्दे को लेकर कोंग्रेस पूरी तरह गम्भीर है, ओर युवाओं के साथ है।

प्रदेश हित मे भू कानून लागू होना जरूरी है। ताकि यहां के युवाओं को आने वाले समय मे होने वाली परेशानियों से बचाया जा सके। साथ ही उन्होंने गैर सरकारी पदों पर नोकरियों में उत्तराखंड के युवाओं को 70 प्रतिशत आरक्षण दिए जाने की मांग की है।