रानीखेत से हल्द्वानी जा रहा वाहन कोसी में गिरा, होमगार्ड प्लाटून कमांडर की हुई मौत

रानीखेत से हल्द्वानी जा रहा वाहन कोसी में गिरा, होमगार्ड प्लाटून कमांडर की हुई मौत

उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश की सबसे पहले खबरें जानने के लिए हमारे न्यूज़ चैनल. News Portal uk को सब्सक्राइब करें .ख़बरों और विज्ञापन के लिए संपर्क करें – 9634912113,- 8057536955 न्यूज़ पोर्टल, उत्तराखंड के यूट्यूब चैनल में सभी विधान सभा स्तर पर संवाददाता\विज्ञापन संवाददाता, ब्यूरो चीफ की आवश्यकता है

रिपोर्टर – संजय जोशी

स्थान – रानीखेत

रानीखेत से हल्द्वानी जा रहा वाहन अनियंत्रित होकर भुजान के पास कोसी नदी में जा गिरा। इस हादसे में होमगार्ड प्लाटून कमांडर की दर्दनाक मौत हो गई। वह लिफ्ट लेकर हल्द्वानी जा रहे थे। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया है।

जानकारी के मुताबिक किलकोट रानीखेत निवासी त्रिलोक सिंह मर्तोलिया (41 वर्ष) होमगार्ड में प्लाटून कमांडर थे और रानीखेत में तैनात थे। बताया जाता है कि मंगलवार को वह रानीखेत से हल्द्वानी के लिए निकले थे। उन्होंने वाहन में लिफ्ट ली। रात वाहन भुजान पहुंचा था कि तभी चालक ने वाहन से नियंत्रण खो दिया।

अनियंत्रित वाहन गहरी खाई से सीधा नदी में जा गिरा। घटना में वाहन चालक महेंद्र सिंह और त्रिलोक गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना पर आनन-फानन में मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने दोनों घायलों को बाहर निकाला और सूचना पुलिस को दी।

गंभीर रूप से घायलों को गरमपानी स्वास्थ्य केंद्र में उपचार के बाद एसटीएच हल्द्वानी रेफर कर दिया जहाँ उपचार के दौरान त्रिलोक सिंह ने दम तोड़ दिया। मृतक का शव उनके घर पहुंचते ही कोहराम मच गया। मुक्तिधाम में उनकी अंत्येष्टि कर दी गई । मृतक अपने पीछे पत्नी दो .बच्चे तथा माँ को छोड़ गया।