ब्रह्मपुरी रावली महदूद में शिवगंगा मोबाइल फोन की दुकान से लाखों की चोरी

ब्रह्मपुरी रावली महदूद में शिवगंगा मोबाइल फोन की दुकान से लाखों की चोरी

उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश की सबसे पहले खबरें जानने के लिए हमारे न्यूज़ चैनल. News Portal uk को सब्सक्राइब करें .ख़बरों और विज्ञापन के लिए संपर्क करें – 9634912113,- 8057536955 न्यूज़ पोर्टल, उत्तराखंड के यूट्यूब चैनल में सभी विधान सभा स्तर पर संवाददाता\विज्ञापन संवाददाता, ब्यूरो चीफ की आवश्यकता है

रिपोर्टर – सुधीर चावला

स्थान – हरिद्वार

सिडकुल थाना क्षेत्र के अंतर्गत ब्रह्मपुरी रावली महदूद में मोबाइल फोन की दुकान का ताला तोड़कर चोरों ने मंगलवार की सुबह लाखों का सामान उड़ा लिया। इसकी जानकारी सुबह को हुई।

दुकानदार ने पुलिस को सूचना देकर कार्रवाई की मांग की है। सिडकुल अंतर्गत ब्रह्मपुरी मे शिवगंगा मोबाइल फोन की दुकान रावली रावली महदूद मुख्य मार्ग पर उनकी दुकान में महंगे मोबाइल और मोबाइल फोन के सामान आदि रखे थे।

रोज की तरह वह अपनी दुकान समय से बंद कर सोमवार की रात घर चले गए। शुक्रवार की सुबह वह अपनी दुकान पर आए तो उनकी दुकान का मुख्य दरवाजा टूटा था। उन्होंने दुकान के भीतर जाकर देखा तो लाखों रुपए समेत आधा दर्जन मोबाइल सेट और उसके पार्ट्स गायब थे। दुकान की अन्य सामान बिखरे थे।

पीड़ित ने सिडकुल थाने में पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। इस बाबत सीओ स्वप्निल मुयाल उन्होंने बताया कि चोर दुकान में सुबह 5:00 बजे घुसे हैं और 5:15 निकले हैं। मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। इसकी जांच चल रही है।