रामनगर में ट्रेन की चपेट में आने से हाथी की मौत, वन विभाग में मचा हड़कंप

रामनगर में ट्रेन की चपेट में आने से हाथी की मौत, वन विभाग में मचा हड़कंप

उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश की सबसे पहले खबरें जानने के लिए हमारे न्यूज़ ही चैनल. News Portal uk सब्सक्राइब जरूर करें .ख़बरों और विज्ञापन के लिए संपर्क करें – 9634912113,- 8057536955 न्यूज़ पोर्टल, उत्तराखंड के यूट्यूब चैनल में सभी विधान सभा स्तर पर संवाददाता\विज्ञापन संवाददाता, ब्यूरो चीफ की आवश्यकता हैं

रिपोटर -ब्यूरो रिपोट

स्थान -रामनगर

रेलगाड़ी से टकरा कर एक हाथी की मौत हो गई। घटना रामनगर के तराई पश्चिमी वन विभाग के आमपोखरा रेंज की है। वन विभाग की टीम हाथी के पोस्टमार्टम की तैयारी कर रही है। घटना के बाद से वन विभाग में हड़कंप मचा हुआ है।

ट्रेन से टकरा कर हाथी की मौत

जानकारी के अनुसार घटना बुधवार देर रात की बताई जा रही है। आमपोखरा रेंज के 64 नंबर गेट के पास रेलवे लाइन के पास गुरुवार को हाथी का शव पड़ा मिला। सूचना पाकर आनन-फानन में वन विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंचे। मृतक नर हाथी की उम्र 25 साल के आसपास बताई जा रही है। हाथी के शव पर रेल से टकराने की निशान मिले हैं। वन विभाग की टीम मामले की पड़ताल में जुट गई है।

वन विभाग में मचा हड़कंप

मिली जानकारी के अनुसार तराई पश्चिमी वन विभाग के एसडीओ प्रदीप धोलाखंडी ने बताया कि बुधवार रात को किसी ट्रेन से हाथी की टकरा कर मौत हो गई है। हाथी पटरी से 50 मीटर की दूरी पर गिरा पड़ा मिला। इस संबंध में रेलवे विभाग से संपर्क किया जा रहा है। वन विभाग की टीम मामले की पड़ताल कर रही है। बता दें आज से दो दिन पहले हरिद्वार में भी ट्रेन से टकराकर एक नर हाथी की मौत हो गई थी।