तालाब से पकड़ा मगरमच्छ, ग्रामीणों ने ली राहत की सांस

तालाब से पकड़ा मगरमच्छ, ग्रामीणों ने ली राहत की सांस

उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश की सबसे पहले खबरें जानने के लिए हमारे न्यूज़ ही चैनल. News Portal uk सब्सक्राइब जरूर करें ख़बरों और विज्ञापन के लिए संपर्क करें – 9634912113,- 8057536955 न्यूज़ पोर्टल, उत्तराखंड के यूट्यूब चैनल में सभी विधान सभा स्तर पर संवाददाता\विज्ञापन संवाददाता, ब्यूरो चीफ की आवश्यकता हैं

रिपोर्ट – राहुल सैनी

लोकेशन – मंगलौर

मंगलौर के जौरासी जबरदस्तपुर गांव के एक तालाब में कई दिनों से रह रहे मगरमच्छ को आज वन विभाग की टीम ने कई दिन के सर्च ऑपरेशन के बाद पकड़ लिया है,, दरसल बरसात के बाद कई नदी नाले उफान पर थे, जिसमे अकसर मगरमच्छ आने की संभावना बनी रहती है , वहीं कई दिनों जौरासी जबरदस्त गांव के एक तालाब में मगरमच्छ होने की सूचना वन विभाग को दी गई थी वहीं तालाब में मगमच्छ होने के कारण ग्रामीण खौफ के साए में जी रहे थे ।

वहीं तत्काल सूचना पाकर वन विभाग के कर्मचारियों द्वारा लगातार सर्च ऑपरेशन किया गया , तो वहीं आज वन विभाग की टीम को सफलता हाथ लगी है, वन विभाग की सर्च टीम के द्वारा तालाब में जाल लगाया गया था, जिसके मदद से आज मगरमच्छ को सुरक्षित पकड़ लिया गया है , हालांकि मगरमच्छ के द्वारा अभी तक कोई जनहानि नहीं हुई थी, वहीं मगरमच्छ के पकड़े जाने पर आज ग्रामीणों ने राहत की सांस ली है । वहीं वन कर्मी मोनू सैनी ने बताया कि रेस्क्यू किए गए मगरमच्छ को बाण गंगा में छोड़ा जाएगा ।