हल्द्वानी : बंद पड़ी स्टील फैक्ट्री के पीछे नाबालिग की लाश मिलने से इलाके में हड़कंप

हल्द्वानी : बंद पड़ी स्टील फैक्ट्री के पीछे नाबालिग की लाश मिलने से इलाके में हड़कंप

हल्द्वानी

हल्द्वानी: मुखानी थाना क्षेत्र अंतर्गत गुरुवार को जंगल में बैंड बड़ी फैक्ट्री के पीछे एक नाबालिग की लाश मिलने से सनसनी फैल गई. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की. जिसमें नाबालिग की शिनाख्त 15 वर्षीय धर्मेंद्र कश्यप के रूप में की गई.

दोस्त पर हत्या का आरोप: पुलिस के मुताबिक धर्मेंद्र की लाश जंगल में पड़ी मिली. बताया जा रहा है कि धर्मेंद्र अपने दोस्त के साथ गुरुवार को घर से निकला था, लेकिन 2 घंटे बाद ही उसकी मौत की खबर परिजनों को लगी. परिजनों ने धर्मेंद्र के दोस्तों पर ही हत्या का आरोप लगाया है. मुखानी पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

स्टील फैक्ट्री के पीछे जंगल में मिली लाश: बताया जा रहा है कि मूल रूप से उत्तर प्रदेश के मीरगंज बरेली निवासी रामा शंकर कश्यप बोहरा कॉलोनी कमलुवागांजा में परिवार के साथ रहते हैं. वह तीन महीने पहले ही परिवार के साथ यहां काम करने आए. वह राजमिस्त्री का काम करते हैं. पुलिस के मुताबिक रामा शंकर का बेटा धर्मेंद्र गुरुवार को सुबह घर से निकला था.

दोपहर में एक महिला लामाचौड़ स्थित बंद पड़ी स्टील फैक्ट्री के पीछे जंगल में जानवर चराने गई. स्टील फैक्ट्री से करीब 150 मीटर अंदर जंगल में पहुंची तो उसे धर्मेंद्र का शव पड़ा दिखाई दिया. आनन-फानन में उसने इसकी सूचना पुलिस को दी. कुछ ही देर में पुलिस मौके पर पहुंची. शव की शिनाख्त धर्मेंद्र के रूप में की. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

मौके पर पहुंचे धर्मेंद्र के परिजनों ने उसके दोस्तों पर ही हत्या का आरोप लगाया. शव पर किसी तरह के निशान या जख्म नहीं मिले हैं. मुखानी थानाध्यक्ष पंकज जोशी ने बताया परिजनों की तरफ से तहरीर मिली है. जिसके आधार पर पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल सकेगा.