शारदा नहर में नहाते हुए डूबा होटल मैनेजमेंट छात्र

शारदा नहर में नहाते हुए डूबा होटल मैनेजमेंट छात्र

उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश की सबसे पहले खबरें जानने के लिए हमारे न्यूज़ चैनल. News Portal uk को सब्सक्राइब करें .ख़बरों और विज्ञापन के लिए संपर्क करें – 9634912113,- 8057536955 न्यूज़ पोर्टल, उत्तराखंड के यूट्यूब चैनल में सभी विधान सभा स्तर पर संवाददाता\विज्ञापन संवाददाता, ब्यूरो चीफ की आवश्यकता है

रिपोर्ट- अशोक सरकार

स्थान- खटीमा

शारदा नहर में दोस्तों के साथ नहाते समय पैर फिसलने के कारण होटल मैनेजमेंट कॉलेज का छात्र राजा डसीला डूब गया। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस एवं जल पुलिस के जवानों ने डूबे युवक की शारदा नहर में काफी तलाश की लेकिन युवक का कोई पता नहीं चल सकता।

खटीमा नगर के निजी होटल मैनेजमेंट कॉलेज में कोर्स करने वाला डीडीहाट निवासी युवक राजा डसीला बुधवार की दोपहर को अपने सहपाठी मित्रों उदय सिंह बिष्ट और पंकज के साथ मेलाघाट रोड झनकईया शारदा घाट में नहाने के लिए गया था। इस दौरान ही राजा का पैर घाट की सीढ़िया से फिसल जाने के कारण उसका संतुलन बिगड़ गया

और वह नदी में डूबने लगा। अपने मित्र को डूबता देख साथी उदय ने उसे पकड़ने का प्रयास किया लेकिन उदय को तैरना नहीं आता था जिस कारण वह भी डूबने लगा। इस दौरान तीसरे साथी पंकज ने समय रहते उदय को तो पकड़ लिया लेकिन राजा नहर में डूब गया और दोनों साथियों की नजरों से ओझल हो गया।

जिसके बाद राजा के दोनों साथियों के द्वारा घटना की सूचना लोहिया पुलिस चौकी प्रभारी प्रदीप शर्मा को दी गई। घटना की सूचना मिलते ही चौकी प्रभारी अपनी टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। जहां पुलिस ने स्थानीय तैराकों की मदद से डूबे युवक राजा की तलाश शुरू कर दी लेकिन उसका कोई पता नहीं चल सकता। इसके बाद नानकमत्ता से जल पुलिस के जवानों को भी बुलाया गया।

जल पुलिस के जवानों ने भी शारदा नहर में युवक राजा की काफी तलाश की लेकिन उनको भी सफलता नहीं मिली। पुलिस टीम के द्वारा स्थानीय लोगों की मदद से युवक राजा डसीला की तलाश जारी है। वहीं पुलिस के द्वारा युवक के डीडीहाट निवासी परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई हैं।