गंदगी व मच्छरों से परेशान नागरिकों ने उप जिलाधिकारी से लगाई गुहार

गंदगी व मच्छरों से परेशान नागरिकों ने उप जिलाधिकारी से लगाई गुहार

उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश की सबसे पहले खबरें जानने के लिए हमारे न्यूज़ चैनल. News Portal uk को सब्सक्राइब करें .ख़बरों और विज्ञापन के लिए संपर्क करें – 9634912113,- 8057536955 न्यूज़ पोर्टल, उत्तराखंड के यूट्यूब चैनल में सभी विधान सभा स्तर पर संवाददाता\विज्ञापन संवाददाता, ब्यूरो चीफ की आवश्यकता है

रिपोर्ट- अशोक सरकार

स्थान– खटीमा

खटीमा नगर पालिका क्षेत्र में जगह-जगह फैली गंदगी एवं मच्छरों के प्रकोप से आक्रोशित नगर के संभ्रांत व्यापारियों एवं नागरिकों ने वरिष्ठ भाजपा नेता रमेश चंद्र जोशी के नेतृत्व में उप जिलाधिकारी से मुलाकात कर अपनी शिकायत दर्ज कराई।

क्षेत्रवासियों का कहना था कि नगर पालिका प्रशासन द्वारा नगर के नाले नालियों की सफाई ठीक प्रकार से न कराए जाने के कारण जगह-जगह नालियां बंद पड़ी है। साथ ही नगर के विभिन्न स्थानों पर कूड़े के ढेर लगे रहते हैं। जिसके चलते क्षेत्र में मच्छरों का प्रकोप बढ़ गया है

और महामारी फैलने का खतरा उत्पन्न होता जा रहा है। क्षेत्रवासियों ने मांग करी की जल्द से जल्द अतिरिक्त सफाई कर्मचारियों को लगाकर नगर की सफाई व्यवस्था दुरुस्त कराई जाए साथ ही नगर में मच्छरों के प्रकोप को कम करने के लिए नगर पालिका द्वारा दवाई का छिड़काव एवं फॉगिंग भी करवाई जाए।

क्षेत्रवासियों की मांग पर तत्काल कार्यवाही करते हुए उप जिलाधिकारी रविंद्र बिष्ट द्वारा नगर पालिका परिषद के ईओ को तत्काल प्रभाव से नगर में साफ सफाई व्यवस्था दुरुस्त करने एवं मच्छरों की रोकथाम हेतु आवश्यक दवाइयां का स्प्रे करने के लिए निर्देशित किया गया।

इस अवसर पर पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष रमेश जोशी, व्यापारी नेता अनमोल अग्रवाल, आशीष अग्रवाल, नीरज रस्तोगी, बबलू प्रजापति, राजेश बत्रा, राजेश गुप्ता, हिमांशु अग्रवाल, सूरज धामी, जितेंद्र विश्वकर्मा, हैप्पी कुमार एवं पूर्व व्यापार मंडल अध्यक्ष अरुण सक्सेना आदि उपस्थित रहे।