रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ उत्तरायणी कौतिक मेले का समापन हुआ

रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ उत्तरायणी कौतिक मेले का समापन हुआ

उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश की सबसे पहले खबरें जानने के लिए हमारे न्यूज़ चैनल. News Portal uk को सब्सक्राइब करें .ख़बरों और विज्ञापन के लिए संपर्क करें – 9634912113,- 8057536955 न्यूज़ पोर्टल, उत्तराखंड के यूट्यूब चैनल में सभी विधान सभा स्तर पर संवाददाता\विज्ञापन संवाददाता, ब्यूरो चीफ की आवश्यकता है

रिपोर्टर :- मुन्ना अंसारी

स्थान -लालकुआँ

लालकुआँ, बिन्दुखत्ता, हल्दूचौड़ में आयोजित उत्तरायणी कौतिक मेले का रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के बाद आज समापन हो गया जिसमें अन्तिम दिन हजारों की संख्या में क्षेत्रवासियों ने शिरकत करते हुए जमकर लुत्फ उठाया।

वही बिन्दुखत्ता में आयोजित उत्तरायणी कौतिक मेले में वीर शहीदों की वीरांगनाओं को सम्मानित कर कार्यक्रम का समापन किया गया तो वही हल्दूचौड़ में आयोजित उत्तरायणी कौतिक महोत्सव में उत्तराखंडी संस्कृति कार्यक्रमों के साथ समापन किया

गया तो वही लालकुआँ में आयोजित उत्तरायणी कौतिक मेले के अंतिम दिन अपनी शानदार प्रस्तुति देने पहुँची प्रसिद्ध हिन्दी, भोजपुरी, हरियाणवी, कुमाउँनी कलाकार स्वेता महारा ने अपने प्रसिद्ध सांग क्रीम पोडरा पर जमकर डांस किया।

इस दौरान कलाकार स्वेता महारा कहा कि युवाओं का सोशल मीडिया पर उन्हें अपार समर्थन मिल रहा है एक दिन में एक वीडियो को एक लाख से अधिक लोग देख रहे हैं जिसको लेकर काफी उत्साहित हूँ।