चंपावत में धूमधाम से मनाया गया क्रिसमस दिवस

चंपावत में धूमधाम से मनाया गया क्रिसमस दिवस

उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश की सबसे पहले खबरें जानने के लिए हमारे न्यूज़ चैनल. News Portal uk को सब्सक्राइब करें .ख़बरों और विज्ञापन के लिए संपर्क करें – 9634912113,- 8057536955 न्यूज़ पोर्टल, उत्तराखंड के यूट्यूब चैनल में सभी विधान सभा स्तर पर संवाददाता\विज्ञापन संवाददाता, ब्यूरो चीफ की आवश्यकता है

रिपोर्टर – लक्ष्मण बिष्ट

स्थान – चंपावत

चंपावत में क्रिसमस दिवस को धूमधाम से मनाया गया । इस दौरान दुधपोखरा छिड़ापानी में स्थित फुलगड़ी चर्च में क्रिसमस दिवस पर विभिन्न कार्यक्रमों भी आयोजित हुए। इस अवसर पर विशेष प्रार्थना सभा का आयोजन किया गया।

सोमवार को क्रिसमस डे के अवसर पर प्रार्थना और गीतों के साथ प्रभु यीशु मसीह का जन्मदिन बड़े धूमधाम के साथ मनाया गया। इस दौरान नगर व ग्रामीण क्षेत्रों से बड़ी संख्या में लोग फुलगड़ी पहुंचे और एक-दूसरे को क्रिसमस की बधाई दी। साथ ही चर्च में विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया गया।

इस अवसर पर उपस्थित सभी लोगों का पास्टर सुरेंद्र सिंह ने स्वागत करते हुए विशेष प्रार्थना कराई। उन्होंने लोगों को ईसा मसीह के प्रवचन सुनाए। और सभी लोगों ने गले मिलकर एक दूसरे को क्रिसमस की बधाई दी।बताया की इससे पहले रविवार रात प्रार्थना सभा का आयोजन कर विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन किया गया।

रात्रि में 12 बजे कैंडल जलाकर और केक काटकर प्रभु ईशु का जन्मोत्सव मनाया गया। इस दौरान क्रिसमस कैरोल गाया गया। इस दौरान आराधना, संजय सिंह, योगेश सिंह, अंकिता, आशीष, निशित, अनुग्रह, निर्मल सहित अन्य लोग मौजूद रहे। इधर चाय विकास बोर्ड के पूर्व प्रबंधक डेसमंड बर्कबिक के छीड़ापानी स्थित आवास में भी क्रिसमस धूमधाम से मनाया। नगर क्षेत्र के अनेकों लोग उनके घर क्रिसमस मनाने पहुंचे।।