खनन सामग्री से भरे डंपर से कुचलकर साईकिल सवार की हुई मौत, दो दिन में घटी दूसरी घटना

खनन सामग्री से भरे डंपर से कुचलकर साईकिल सवार की हुई मौत, दो दिन में घटी दूसरी घटना

उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश की सबसे पहले खबरें जानने के लिए हमारे न्यूज़ चैनल. News Portal uk को सब्सक्राइब करें .ख़बरों और विज्ञापन के लिए संपर्क करें – 9634912113,- 8057536955 न्यूज़ पोर्टल, उत्तराखंड के यूट्यूब चैनल में सभी विधान सभा स्तर पर संवाददाता\विज्ञापन संवाददाता, ब्यूरो चीफ की आवश्यकता है

ब्यूरो रिपोर्ट

स्थान – रूड़की

रूड़की के थाना पिरान कलियर क्षेत्र के रहमतपुर रोड पर खनन सामग्री से भरे डंपर की चपेट में आने से एक साइकिल सवार की मौत हो गई। वहीं मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है। हादसे के बाद लोगों की भारी भीड़ मौके पर जमा हो गई। बताया गया है कि डंपर निर्माणधीन एनएच पर मिट्टी लेकर जा रहा था।

वहीं खनन से भरे डंपर से दो दिन में यह दूसरा बड़ा हादसा हुआ है जिससे स्थानीय लोगों में भी रोष है। दरअसल राष्ट्रीय राजमार्ग के निर्माण का कार्य चल रहा है जिसमें मिट्टी ले जाने के लिए कई डंपर लगे हुए हैं जो कि दिन रात मिट्टी लेकर सड़कों पर दौड़ लगाते हैं। वहीं आज एक डंपर रहमतपुर से मेहवड़ कला की ओर मिट्टी लेकर जा रहा था जैसे ही वह रहमतपुर पुलिया के पास पहुंचा तो उसने एक साइकिल सवार को अपनी चपेट में ले लिया।

साईकिल सवार डंपर की चपेट में फंसकर पूरी तरह कुचल गया जिससे साईकिल सवार की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद लोगों की भीड़ मौके पर जुट गई। वहीं पुलिस को सूचना दी गई। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस में मृतक की शिनाख्त का प्रयास किया लेकिन उसकी शिनाख्त नहीं हो पाई। वहीं दो दिनों के अंदर खनन सामग्री से भरे डंपर से हुई दूसरी दुर्घटना है दो लोगों की मौत इस हादसे में हो चुकी है।

वहीं जेसीपी पार्टी अध्यक्ष ने खनन से भरे सड़कों पर दौड़ते बेलगाम वाहनों पर निशाना साधते हुए कहा कि क्षेत्र में कई जगह परमिशन की आड़ में अवैध खनन भी किया जा रहा है जिसको लेकर आए दिन दुर्घटनाएं भी बढ़ रही है जिसको लेकर कोई कार्रवाई भी नही की जा रही है। उन्होने सूबे के मुखिया पुष्कर सिंह धामी से माँग करी कि अवैध खनन पर रोक लगाई जाए साथ ही अधिकारियों को निर्देशित किया जाए कि सड़कों पर ओवरलोड चल रहे वाहनों पर लगाम लगाई जाए।

उन्होंने कहा कि पिरान कलियर में यह दूसरी घटना है जोकि बहुत बड़ी लापरवाही है।वही इस मामले में एसपी देहात स्वप्नकिशोर सिंह का कहना है कि सड़क दुर्घटना में एक साइकिल सवार व्यक्ति की मौत हुई है जिससे मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई थी। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और अग्रिम कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।