ल्वाली बाजार में तीन दिवसीय गग्वाडस्यूं महोत्सव का स्थानीय विधायक ने दीप प्रज्वलित कर किया शुभारंभ

ल्वाली बाजार में तीन दिवसीय गग्वाडस्यूं महोत्सव का स्थानीय विधायक ने दीप प्रज्वलित कर किया शुभारंभ

उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश की सबसे पहले खबरें जानने के लिए हमारे न्यूज़ चैनल. News Portal uk को सब्सक्राइब करें .ख़बरों और विज्ञापन के लिए संपर्क करें – 9634912113,- 8057536955 न्यूज़ पोर्टल, उत्तराखंड के यूट्यूब चैनल में सभी विधान सभा स्तर पर संवाददाता\विज्ञापन संवाददाता, ब्यूरो चीफ की आवश्यकता है

रिपोर्टर – भगवान‌ सिंह

स्थान – पौड़ी

पौड़ी जिले के गग्वाडस्यूं सांस्कृतिक एवं विकास समिति द्वारा‌ ल्वाली बाजार में आयोजित गग्वाडस्यूं महोत्सव में बतौर मुख्य अतिथि स्थानीय विधायक राजकुमार पोरी द्वारा प्रतिभाग किया गया।

कार्यक्रम का शुभारंभ दीप प्रज्वलित कर विधायक राजकुमार पोरी ने किया। विधायक पोरी ने कहा कि लोक संस्कृति को बढ़ावा देने के लिए इस प्रकार के आयोजनों का होना बहुत जरूरी है। कहा की इस प्रकार के आयोजनों से सांस्कृतिक विरासत की झलक आने वाली पीढ़ी को दिखाई देती है।

और संस्कार नई पीढ़ी में पहुंचते हैं। उन्होंने इस मौके पर जहां मंच निर्माण को लेकर सहयोग देने की बात कही। वही इस मौके पर स्कूली छात्रों द्वारा रंगारंग कार्यक्रमों की प्रस्तुतियां दी गई तो वहीं लोक गायिका हेमा नेगी करासी की टीम द्वारा भी सांस्कृतिक एवं लोकगीतों की प्रस्तुतियां दी गई।

इस मौके पर दर्शक हेमा नेगी करासी के गानों पर झूमते हुए ने भी नजर आए। महोत्सव के शुभारंभ अवसर पर समिति के अध्यक्ष सुरेंद्र सिंह सजवाण, उपाध्यक्ष मनोज ज़ख्मोला, सांसद प्रतिनिधि ओम प्रकाश जुगरण, जेष्ठ प्रमुख कोट प्रमोद नेगी, जसपाल बुटोला, महावीर सिंह रावत तथा राकेश नेगी आदि समेत भारी संख्या में पहुंचे स्थानीय लोगों की मौजूदगी रही।