लोकसभा चुनाव नजदीक आने के साथ बीजेपी कांग्रेस के  दावेदार हुए सक्रिय

लोकसभा चुनाव नजदीक आने के साथ बीजेपी कांग्रेस के दावेदार हुए सक्रिय

उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश की सबसे पहले खबरें जानने के लिए हमारे न्यूज़ चैनल. News Portal uk को सब्सक्राइब करें .ख़बरों और विज्ञापन के लिए संपर्क करें – 9634912113,- 8057536955 न्यूज़ पोर्टल, उत्तराखंड के यूट्यूब चैनल में सभी विधान सभा स्तर पर संवाददाता\विज्ञापन संवाददाता, ब्यूरो चीफ की आवश्यकता है

रिपोर्टर – नसीम अहमद

स्थान – अल्मोड़ा

लोकसभा चुनाव नजदीक आने के साथ बीजेपी कांग्रेस में दावेदार अब सक्रिय होने लगे हैं। इसी क्रम में अल्मोड़ा से कांग्रेस के पूर्व सांसद प्रदीप टम्टा ने इन्वेस्टर समिट के बहाने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के उत्तराखंड आने को चुनावी दौरा करार दिया।

अल्मोड़ा में प्रेस वार्ता करते हुए पूर्व सांसद प्रदीप टम्टा मे पीएम मोदी के 2 महीने में दो बार उत्तराखंड का दौरों को निराशाजनक बताया। सांसद प्रदीप टम्टा ने कहा कि इन्वेस्टर समिट में प्रधानमंत्री के दौरे से राज्य को सौगात की उम्मीद थी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे से उत्तराखंड उद्योगों के पलायन पर रोक लगने की उम्मीद कर रहा था। उम्मीद थी कि भारत सरकार नीतियों में परिवर्तन करेगा जिससे कारपोरेट जगत उद्योगों में पूंजी लगाएगा।

लेकिन पीएम मोदी ने कोई भी घोषणा नहीं की जिससे उत्तराखंड को निराशा हाथ लगी है। वही सांसद प्रदीप टमटा मे कहा कि पीएम दौरे से बागेश्वर- टनकपुर रेल लाइन के साथ सड़कों और इंफ्रास्ट्रक्चर में सुधार होगा। सांसद प्रदीप टम्टा ने कहा की पीएम के दौरे से मायूसी हाथ लगी है।