मगसीर की बग्वाल की तैयारी

मगसीर की बग्वाल की तैयारी

उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश की सबसे पहले खबरें जानने के लिए हमारे न्यूज़ चैनल. News Portal uk को सब्सक्राइब करें .ख़बरों और विज्ञापन के लिए संपर्क करें – 9634912113,- 8057536955 न्यूज़ पोर्टल, उत्तराखंड के यूट्यूब चैनल में सभी विधान सभा स्तर पर संवाददाता\विज्ञापन संवाददाता, ब्यूरो चीफ की आवश्यकता है

रिपोट महावीर सिंह राणा

स्थान -उत्तरकाशी

10 दिसम्बर को मंगसीर बग्वाल मेले को दृष्टिगत रखते हुये बग्वाल मेले की तैयारियों का जायजा लेने मुख्य विकास अधिकारी जय किशन आज शुक्रवार को आजाद मैदान पहुंचे।

उन्होनें कहा कि मैदान की चाक-चैबंध व्यवस्था व साफ-सफाई आज शाम तक नगर पालिका पूर्ण करना सुनिश्चित करें। उन्होनें नगर पालिका के सम्बन्धित अधिकारियों को निर्देशित करते हुये कहा कि मैदान के जिस ओर जो नालियां चोक (बन्द) पड़ी हैं, उन्हें तत्काल रूप से ठीक करवाना सुनिश्चित करें।

मुख्य विकास अधिकारी ने स्पष्ट रूप से नगर पालिका को निर्देश दिये कि मैदान की सौन्दर्यता तथा विशेष रूप से स्वच्छता के कार्यों को गंम्भीरता पूर्वक अमल में लाये।

उन्होनें मैदान में गाड़ियों की अनाधिकृत पार्किंग व अव्यवस्थित रूप से पड़ी समाग्रियों को शीघ्र हटाने के निर्देश दिये। उन्होनें कहा कि मैदान को हम किस तरह जन उपयोगी व मंनोरजन आदि कार्यों के उपयोग में ला सके इस ओर प्रभावी रूप से कार्य किये जायेगें।