खटीमा : सड़क डामरीकरण में गुणवत्ता में कमी से ग्रामीण आक्रोशित

खटीमा : सड़क डामरीकरण में गुणवत्ता में कमी से ग्रामीण आक्रोशित

उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश की सबसे पहले खबरें जानने के लिए हमारे न्यूज़ ही चैनल. News Portal uk सब्सक्राइब जरूर करें .ख़बरों और विज्ञापन के लिए संपर्क करें – 9634912113,- 8057536955 न्यूज़ पोर्टल, उत्तराखंड के यूट्यूब चैनल में सभी विधान सभा स्तर पर संवाददाता\विज्ञापन संवाददाता, ब्यूरो चीफ की आवश्यकता

रिपोटर-अशोक सरकार

स्थान-खटीमा

खटीमा विधानसभा क्षेत्र की बकुलिया ग्राम सभा में सड़क निर्माण डामरीकरण में गुणवत्ता में कमी के चलते ग्रामीणों ने दर्ज कराया अपना विरोध, मौके पर पहुंचे

स्थानीय विधायक भुवन कापडी मैं भी उठाए गुणवत्ता पर सवाल, वहीं ग्रामीणों का कहना है कि सड़क पर हो रहे डामरीकरण में कई अनियमितता है, सड़क में 20 मिलीमीटर डामर डाला जाना हैं। वहीं यहां पर केवल 5 से 10 मिलीमीटर डामर ही डाला जा रहा है। जो की मानक से बहुत कम है।

वही स्थानीय विधायक भुवन कापड़ी ने इस विषय में मीडिया को जानकारी देते हुए कहा कि लगभग 15 वर्षों के बाद इस सड़क में डामरीकरण का कार्य हो रहा है लेकिन गुणवत्ता की कमी के कारण ग्रामीणों ने शिकायत की है। जिस पर लोकनिर्माण विभाग के अधिकारियों को ध्यान देने की आवश्यकता है।

कि आखिर जो ग्रामीण मार्ग निर्माण का इंतजार कर रहे थे वही मार्ग निर्माण कार्य का विरोध बिना कारण तो नहीं कर रहे होंगे। अधिकारियों को चाहिए कि कार्य की गुणवत्ता जांच कराई जाए और गुणवत्तापूर्ण कार्य किया जाए।