श्रम संविदा बोर्ड अध्यक्ष कैलाश पंत का रानीखेत पहुंचने पर हुआ भव्य स्वागत

श्रम संविदा बोर्ड अध्यक्ष कैलाश पंत का रानीखेत पहुंचने पर हुआ भव्य स्वागत

उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश की सबसे पहले खबरें जानने के लिए हमारे न्यूज़ ही चैनल. News Portal uk सब्सक्राइब जरूर करें .ख़बरों और विज्ञापन के लिए संपर्क करें – 9634912113,- 8057536955 न्यूज़ पोर्टल, उत्तराखंड के यूट्यूब चैनल में सभी विधान सभा स्तर पर संवाददाता\विज्ञापन संवाददाता, ब्यूरो चीफ की आवश्यकता

रिपोट -संजय जोशी

स्थान – रानीखेत

प्रदेश सरकार में दायित्व मिलने के बाद पहली बार अपने गृह क्षेत्र रानीखेत पहुंचने पर श्रम संविदा बोर्ड के अध्यक्ष कैलाश पंत का भाजपा कार्यकर्ताओं और स्थानीय जनता ने जोरदार स्वागत किया। इससे पूर्व युवा कार्यकर्ताओं ने ताड़ीखेत से दुपहिया रैली निकालकर श्री पंत का स्वागत किया। पहली बार बार क्षेत्र में पहुंचने पर श्रम संविदा बोर्ड के अध्यक्ष कैलाश पंत का जगह-जगह स्वागत हो रहा है ।

ताड़ीखेत, गनियाद्योली में कार्यकर्ताओं और स्थानीय जनता ने उनका भव्य स्वागत किया।रानीखेत पहुंचे कैलाश पंत का यहां भाजपा कार्यकर्ताओं ने पूरे जोश के साथ स्वागत किया गया। कैलाश पंत को श्रम संविदा बोर्ड का अध्यक्ष बनने पर भाजपा कार्यकर्ताओं में उत्साह नजर आया।

कार्यकर्ताओं ने कैलाश पंत के लिए जोरदार नारे लगाये।स्थानीय शिव मंदिर सभागार में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कैलाश पंत ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी की अगुवाई में देश दुनिया में भारत का मान बड़ा है। प्रदेश में युवा मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के नेतृत्व में प्रदेश का चहुंमुखी विकास हो रहा है। उन्होंने कहा कि प्रदेश नेतृत्व ने जो उनपर भरोसा जताया है वे उसपर खरा उतरने का प्रयास करेंगे।वहीं उन्होंने क्षेत्र में हो रहे अभूतपूर्व स्वागत के लिए युवाओं, मातृशक्ति, एवं स्थानीय जनता का आभार प्रकट किया ।इस अवसर पर पूर्व जिलाध्यक्ष मदन सिंह मेहरा,दीप भगत , छावनी परिषद नामित सदस्य मोहन नेगी ,पूर्व ब्लॉक प्रमुख धन सिंह रावत ,

पूर्व जिला महामंत्री प्रेम शर्मा ,मोहित नेगी , जगदीश अग्रवाल,खजान जोशी,,रोहित नेगी, उमा रावत,प्रताप कुवार्बी, मदन कुवार्बी,प्रमोद रावत ,संजय पंत, प्रदीप बिष्ट,राजेन्द्र जसवाल,विपिन भार्गव,चंदन भगत,चंद्रशेखर भट्ट,ललित कैलब, त्रिलोक सिंह भंडारी,संदीप खुल्बे,माया नैनवाल,रेखा आर्य, सुनीता डाबर,आदि बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे। कार्यक्रम का संचालन कुमाऊँ संयोजिका महिला मोर्चा विमला रावत ने किया।