फ्रूट शेक अंजीर और चीकू पपीता का लेना है स्वाद तो  आइए यहां

फ्रूट शेक अंजीर और चीकू पपीता का लेना है स्वाद तो आइए यहां

उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश की सबसे पहले खबरें जानने के लिए हमारे न्यूज़ ही चैनल. News Portal uk सब्सक्राइब जरूर करें .ख़बरों और विज्ञापन के लिए संपर्क करें – 9634912113,- 8057536955 न्यूज़ पोर्टल, उत्तराखंड के यूट्यूब चैनल में सभी विधान सभा स्तर पर संवाददाता\विज्ञापन संवाददाता, ब्यूरो चीफ की आवश्यकता हैं

रिपोटर-ब्यूरो रिपोट

स्थान-हल्द्वानी

लोग अब सेहत और स्वास्थ्य के प्रति जागरूक होने लगे हैं। जिसके लिए अब फलों का अधिक सेवन करने लगे है। यदि आपको घर में फ्रूट शेक, जूस बनाने की फुर्सत नहीं है तो पटेल चौक में अंजीर , खजूर , पपीता, चीकू, केला, सेब का शेक आपकों आसानी से मिल सकेगा । बता दें कि शेक बनाने में ये आईस्क्रीम भी उपयोग में लाते है।

युवा व्यवसायी हिमांशु पांडे फ्रूट शेक के अलावा लस्सी ,ग्रीन चीज सेल्डविच, बन टिक्की . सहित सभी फास्ट फूड बनाते है। सभी प्रकार के जूस भी इनके पास उपलब्ध रहते हैं। हिमांशु बताते हैं कि जाड़ो में मिक्स वेजिटेबल जूस भी उनके द्वारा बनाया जाता है जिसमें गाजर , चुकंदर, ऑवला, अदरक और पुदीना का प्रयोग किया जाता है।

हिमांशु ने कई वर्षों से स्वरोजगार अपनाकर दूसरे लोगों को भी रोजगार दे रहे हैं। इनकी सामाजिक गतिविधियों में भी भागीदारी रहती है।