देहरादून डीएवी कॉलेज के पीछे की दीवार गिरने से हुई, युवती की मौत

देहरादून डीएवी कॉलेज के पीछे की दीवार गिरने से हुई, युवती की मौत

उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश की सबसे पहले खबरें जानने के लिए हमारे न्यूज़ ही चैनल. News Portal uk सब्सक्राइब जरूर करें .ख़बरों और विज्ञापन के लिए संपर्क करें – 9634912113,- 8057536955 न्यूज़ पोर्टल, उत्तराखंड के यूट्यूब चैनल में सभी विधान सभा स्तर पर संवाददाता\विज्ञापन संवाददाता, ब्यूरो चीफ की आवश्यकता हैं

रिपोटर-ब्यूरो रिपोट

स्थान-देहरादून

कल रात देहरादून के डीएवी कॉलेज की पीछे की दीवार ढह गई। दीवार गिरने की वजह से एक युवक और युवती इसकी चपेट में आ गए।

दोनों ही भाई बहन थे जो की मौके से गुजर रहे थे। दीवार गिरने की वजह से युवती ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि युवक का इलाज स्थानीय अस्पताल में चल रहा है। इसी सिलसिले में आज अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने कॉलेज परिसर का घिराव करते हुए कॉलेज प्रशासन के खिलाफ जमकर नारे लगाए। छात्र संघ के अध्यक्ष दयाल बिष्ट ने बताया कि पूर्व में ही कई बार कॉलेज प्रशासन को कॉलेज की जर्जर दीवारों के बारे में अवगत कराया जा चुका था। बावजूद इसके कॉलेज प्रशासन द्वारा किसी भी तरीके की कार्यवाही नहीं की गई।



तो वहीं स्थानीय लोगों का भी कहना है, कि कई बार कॉलेज प्रशासन को इस संबंध में अवगत कराया गया था लेकिन उन्होंने वन विभाग की तरफ से एन ओ सी ना मिलने का बहाना बनाते हुए, दीवार को नहीं गिराया गया जिसकी वजह से आज यह हादसा हुआ है।



तो वहीं पुलिस उपाध्यक्ष डालनवाला पूर्णिमा गर्ग ने बताया, कि मृतका के भाई के बयान को संज्ञान में लेते हुए पुलिस ने मामले को दर्ज करते हुए कार्यवाही चालू कर दी है।